एप डाउनलोड करें

उत्तर प्रदेश : नोएडा में नशे में धुत लड़कियों ने गार्ड के साथ की अभद्रता, वायरल वीडियो देख भड़के लोग, दर्ज हुई FIR

उत्तर प्रदेश Published by: Pushplata Updated Sun, 09 Oct 2022 10:09 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

उत्तर प्रदेश के नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदसलूकी करती दिखाई दे रही है। वायरल हो रहा वीडियो नोएडा के सेक्टर 121 की अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो भड़क गए और महिला पर कार्रवाई करने की मागं की।

नोएडा का एक और वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद फेस-3 थाना क्षेत्र में शांति भंग करने के आरोप में 2 लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार लड़कियों की कार पर बिल्डिंग का स्टीकर नहीं लगा था। इसी वजह से गार्ड ने गेट नहीं खोला, इसी पर लड़कियां भड़क गईं। बताया जा रहा है इसके बाद लड़कियां गार्ड के साथ बदसलूकी करने लगीं। इसी में एक लड़की ने तो गार्ड का कॉलर पकड़ा और उसकी टोपी निकालकर फेंक दी।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। @Shreenathchaud5 यूजर ने लिखा कि भारत में धन का नशा कुछ ज्यादा ही चढ़ता है, हमारे कुछ संस्कार ही ऐसे हैं। यूरोप में भी लोग शराब पीते हैं, उनके पास धन भी है पर वहां कम वेतन वाले कार्मिक के लिए ऐसा नशा नहीं चढ़ता है। @Shreenathchaud5 यूजर ने लिखा कि गार्ड के लिए नौकरी मजब़ूरी है,वह इस “मैडम जी” की बदतमीजी बर्दाश्त कर रहा है। नौकरी छोड़ नहीं सकता, इनको सही जबाब दे नहीं सकता।

@NigamMishra2 यूजर ने मुख्यमंत्री योगी से गुजारिश करते हुए लिखा कि योगी जी को उप्र में भी शराबबंदी लागू करनी पड़ेगी क्योंकि यहां पुरुषों से ज्यादा महिलाएं दुरुपयोग कर रही हैं। 

वहीं पुलिस की तरफ से वीडियो जारी कर बताया गया है कि सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत पर लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उनके खिलाफ कानूनन कार्रवाई की जाएगी। 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next