एप डाउनलोड करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को वाराणसी में : मां गंगा की आरती में भी शामिल होंगे

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Sat, 15 Jun 2024 12:31 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

नई दिल्ली. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के मेहंदीगंज में पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इसके बाद सीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक करके वाराणसी और आस-पास के जिलों में जारी विकास कार्यों की समीक्षा की.

तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी 18 जून 2024 मंगलवार को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी मेहंदीगंज में जनसभा और किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन करेंगे और मां गंगा की आरती में भी शामिल होंगे.

इन कार्यक्रमों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करेंगे. वहीं अगले दिन बुधवार यानि 19 जून को वह बिहार के दौरे पर निकल जाएंगे. यहां वह सुबह 10 बजे नालंदा यूनिवर्सिटी कैंपस का उद्घाटन करेंगे.

दरअसल वाराणसी से तीसरी बार सांसद और देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी का यह यूपी बिहार का पहला दौरा है. 18 जून को पहले पीएम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे. यहां किसान सम्मान सम्मेलन में हिस्सा लेने का समय शाम सवा चार बजे प्रस्तावित है. पीएम किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त जारी करेंगें. इसके बाद शाम सवा छह बजे वह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन और पूजन करेंगे. शाम सात बजे वह दशाश्वेमेध घाट पर गंगा आरती में हिस्सा लेंगे. इसके बाद वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करेंगे.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी आगमन की तैयारियों का जायजा लिया. बता दें कि पीएम के आगमन को लेकर बीजेपी और प्रशासनिक अमला तैयारियों में जुटा हुआ है. इसी क्रम में योगी वाराणसी में तैयारियों जायजा लेने पहुंचे हैं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next