एप डाउनलोड करें

मंत्री बनाने के लिए इमरान खान से फोन करते थे सिद्धू, अमरिंदर सिंह का बड़ा खुलासा

राज्य Published by: Paliwalwani Updated Mon, 24 Jan 2022 07:40 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

पंजाब. पंजाब में विधानसभा चुनाव के माहौल के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर बड़ा आरोप लगाया है. कैप्टन ने खुलासा करते हुए कहा कि सिद्धू सरकार में मंत्री बनने के लिए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और वहां के दूसरे लोगों से लॉबिंग करवाते थे. उन्होंने कहा कि इस बात का मेरे पास प्रूफ है. उन्होंने कहा कि वहां की कॉल डिटेल मेरे पास है. उन्होंने यह भी कहा कि इस बात की पूरी जानकारी उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी दे दी थी.

अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब कांग्रेस पार्टी 2017 के चुनावों में जीती थी तो मेरे पास नवजोत सिंह सिद्धू को मंत्रिमंडल में शामिल करने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके करीबियों के फोन कॉल आते थे. उन्होंने कहा कि सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए इमरान खान और उनके करीबी मुझे मैसेज भी करते थे.

उन्होंने कहा कि मैं न तो कभी इमरान खान से मिला न ही उन्हें व्यक्तिगत तौर पर जानता हूं न ही उनके करीबी से किसी तरह के संबंध हैं इसलिए पार्टी की जीत के बाद इस तरह के मैसेज देखकर बहुत हैरानी हुई. उन्होंने कहा कि यह बहुत अजीब था कि आखिर कैसे किसी को मंत्री बनाने के लिए दूसरे देश का प्रधानमंत्री और उसके करीबी दबाव बना सकते हैं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next