एप डाउनलोड करें

13 साल के बच्चे को मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो कर ली खुदकुशी

राज्य Published by: Paliwalwani Updated Thu, 14 Oct 2021 07:13 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

ओडिशा. मोबाइल की लत और सहनशक्ति की कमी के करना आज ओडिशा के कोरापुट जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां 13 साल के एक लड़के ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसके माता-पिता ने उसे मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया था. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि लड़का एक निजी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता था. कोविड-19 महामारी को देखते हुए वह मोबाइल फोन पर ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहा था.

उसके माता-पिता ने उसे ऑनलाइन क्लास के दौरान अपने मोबाइल फोन पर गेम खेलते हुए पाया था. कोरापुट टाउन पुलिस स्टेशन के आईआईसी, धीरेन पटनायक ने कहा कि बच्चे के माता-पिता ने उसे मोबाइल फोन पर गेम खेलने से रोका था जिससे वह नाराज हो गया.

मंगलवार को जब उसके माता-पिता ने उससे मोबाइल फोन छीन लिया, तो गुस्साए लड़के ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. पटनायक ने कहा कि बाद में उसे पंखे के सहारे साड़ी के फंदे से लटका पाया गया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पटनायक ने कहा, ‘हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.’

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next