एप डाउनलोड करें

पालीवाल समाज 44 श्रेणी प्रतिनिधि सभा की बैठक 15 को चारभुजा में आयोजित

राजसमन्द Published by: Kishan paliwal.M. Ajnabee Updated Wed, 09 Oct 2024 12:35 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Kishan paliwal.M. Ajnabee

राजसमंद/चारभुजा. पालीवाल समाज 44 श्रेणी मेवाड़ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शंकरलाल पुरोहित, महामंत्री श्री सेवाराम बागोरा ने पालीवाल वाणी को बताया कि पालीवाल समाज 44 श्रेणी संस्था, मेवाड़ के समस्त पदाधिकारीयो, प्रतिनिधियों एवं इकाई कार्यकारिणी के सदस्यों को सूचित किया जाता हैं कि दिनांक 15 अक्टूबर 2024 मंगलवार को प्रात : 10.00 बजे रांकावत समाज धर्मशाला, उमर बावड़ी के पास, चारभुजा जी में प्रतिनिधि सभा की बैठक आयोजित की गई. फरारा महादेव जी मंदिर स्थित हमारी समाज की धर्मशाला में दिनांक 4 अक्टूबर 2024 को आयोजित कार्यकारिणी की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णयों के अनुमोदन हेतु आयोजित इस प्रतिनिधि सभा की बैठक में मुख्य बिंदु निम्न प्रकार से है.

समाज में नवविवाहित जोड़ों के वैवाहिक जीवन में आने वाली विभिन्न समस्याओं पर विचार. 

खेल कूद प्रतियोगिता स्थान व समय निर्धारण.

चौखला समिति द्वारा अग्रेसित प्रकरणों एवं प्राप्त अपीलों के निस्तारण हेतु संविधान अनुरूप निर्णय.

प्रस्तावित कॉर्पस फंड निर्माण में सभी की महत्वपूर्ण भूमिका और सुझाव.

विभिन्न क्षेत्रों में समाज हित में अपना योगदान देने वाले समाजजन का सम्मान.

इकाई कार्यकारिणी के सफल संचालन पर दिशा निर्देश.

अन्य बिंदु अध्यक्ष महोदय की आज्ञा से विचारर्थ रखे जायेगे.

आप सभी वरिष्ठ एवं युवा साथियों से विनम्र अनुरोध है कि आप के पास जो भी पद या जिम्मेदारी है, उसका महत्व समझते हुए समाजहित में अपना योगदान प्रदान करें. समाज की इकाई से लेकर केंद्रीय कार्यकारिणी तक सभी की भावना है कि हम समाज को नई दिशा प्रदान करें. वर्तमान परिस्थिति में कई तरह की छोटी-बड़ी समस्याएं हमारे सामने आ रही है और इसीलिए इन प्रतिनिधि सभा की बैठक का महत्व बढ़ जाता है.

सिर्फ आगे की पंक्ति में बैठे हुए पदाधिकारी ही अपनी बात रखे यह कोई नियम नहीं है. आप सभी खुलकर समाजहित में अपने विचार प्रकट कर सकते है. समाज के किसी भी निर्णय में एक प्रतिनिधि भी उतना ही जिम्मेदार है. जितना हमारे अध्यक्ष महोदय जी. आप सभी समय पर पधार कर इस बैठक को सफल बनाएं. 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next