एप डाउनलोड करें

बीजेपी के साथ जाना औरंगजेब-अफजल खान से हाथ मिलाने जैसा : संजय राउत

महाराष्ट्र Published by: paliwalwani Updated Mon, 21 Oct 2024 08:00 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने दी कड़ी प्रतिक्रिया 

महाराष्ट्र.

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की खबरों को हास्यास्पद कहानी बताया है. राज्यसभा सांसद ने कहा कि बीजेपी के साथ जाना औरंगजेब और अफजल खान से हाथ मिलाने जैसा है. कांग्रेस नेता भी इस तरह के दावे कर रहे हैं तो आश्चर्य हो रहा है.

राउत ने आगे कहा कि शिवसेना ने सिर्फ संघर्ष किया. इन लोगों बीजेपी ने हमारे नेताओं को जेल में डाला है. हमारी पार्टी को तोड़ा है और हमारी सरकार गिराई है. उन्होंने हमारी पार्टी का चिन्ह भी चुरा लिया. इससे भी बड़ी बात यह है कि उन्होंने इस महाराष्ट्र को गद्दारों के हाथों में दे दिया. हम इस दर्द से जूझते रहे.

राज्य में चुनाव प्रचार के बीच महाराष्ट्र के सियासी गलियारे में इस बार के खूब चर्चा हो रही है कि संजय राउत ने दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात की थी. यह बैठक पूरी तरह से गुप्त रखी गई थी. यहां तक कि महाविकास अघाड़ी में शामिल दलों के नेता भी खुलकर तो नहीं, लेकिन पीठ पीछे इस मुलाकात का जिक्र करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इन्हीं सब चर्चाओं को देखते हुए अब खुद संजय राउत सामने आए और उन्होंने मुलाकात को अफवाह करार दिया.

संजय राउत से पहले महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. पटोले ने अमित शाह और संजय राउत की मुलाकात को अफवाह बताते हुए कहा कि बीजेपी जानबूझकर ऐसी खबरें प्रसारित कर रही है. यह पूरी तरह से पतंगबाजी है.

राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो जाने के कई दिन बाद तक अभी भी महाविकास अघाड़ी में सीट शेयरिंग को डील पक्की नहीं हुई है. चर्चा है कि कांग्रेस और उद्धव ठाकरे की शिवसेना यूबीटी के बीच विदर्भ की कुछ सीटों पर पेंच फंसा हुआ है. इसलिए मंगलवार को एक बार फिर से शिवसेना यूबीटी, शरद पवार की एनसीपी और कांग्रेस नेताओं के बीच में बैठक होगी.

कल होने वाली बैठक से पहले संजय राउत ने शरद पवार से मुलाकात की. उनके साथ अनिल देसाई भी मौजूद रहे. इससे पहले रविवार को आदित्य ठाकरे और अनिल परब ने शरद पवार से मुलाकात की थी. इसके बाद शाम को शरद गुट के नेता जयंत पाटिल मातोश्री आए थे.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next