एप डाउनलोड करें

कोचिंग सेंटर की आड़ में करता था यौन शोषण, खुफिया कैमरे से बनाए 450 वीडियो, फिर करता था पैसों की डिमांड

मध्य प्रदेश Published by: Pushplata Updated Fri, 12 Apr 2024 11:30 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

MP Crime News: मध्यप्रदेश के रतलाम से एक कोचिंग सेंटर से शारीरिक शोषण करने का बड़ा मामला सामने आया है, जहां आरोपी संचालक लड़कियों और महिलाओं की स्पाई कैमरे की मदद से आपत्तिजनक वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी ब्लेकमेल कर उनसे रुपयों की डिमांड करता था। आरोपी से तंग आकर एक महिलां ने मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

मामले की जांच में सामने आया कि कोचिंग संचालक महिलाओं को शादी के झांसा देकर अपने जाल में फंसाकर लेता था और उनका दैहिक शोषण करता था। इसके साथ ही स्पाई कैमरे से वीडियो बनाता था। इसके बाद वो महिलाओं को वीडियो और फोटो दिखाकर ब्लैकमेलिंग करता था। यह काम वह पिछले 10 से 12 सालों से लगातार कर रहा था। इस मामले के बारे में कई पीड़ित महिलाएं समाज और परिवार में बदनामी के डर से सामने नहीं आई|

मोबाइल में मिले 450 वीडियो

बता दें कि पुलिस ने कोचिंग सेंटर संचालक संजय  पिता मोहनलाल पोरवाल निवासी दीनदयाल नगर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के वक्त आरोपी के मोबाइल में 450 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो मिले।

इसके साथ ही 10 मेमोरी कार्ड, एक पेन ड्राइव, 2 लैपटॉप समेत 4 USB डाटा स्टोर के साथ शराब की बोतले भी बरामद की गईं। इसके साथ ही महिलाओं के अंडरगारमेंट्स भी मिले हैं। आरोपी ने कोचिंग सेंटर के अंदर अय्याशी का एक तरह से अड्‌डा बना रखा था। जिसकी आड़ में वो ये धंधा करता था

पुलिस जांच में जुटी

SP के मुताबिक, कोचिंग सेंटर संचालक आरोपी को में पेश कर रिमांड लिया जा रहा है। इसके बाद आगे की जांच की जाएगी। आरोपी ने किन-किन युवतियों को शिकार बनाया है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next