एप डाउनलोड करें

दर्दनाक घटना : घर में फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और 8 माह की बच्ची : एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या

मध्य प्रदेश Published by: Paliwalwani Updated Sat, 22 Apr 2023 12:00 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जबलपुर :

जबलपुर जिले के चरगवा थाना क्षेत्र के बिजना ग्राम में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने अपने मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या करने की दर्दनाक घटना समाने आई. उक्त घटना के बाद एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. उक्त घटना की जानकारी कल सुबह जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो कुछ ही देर में मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई. मौजूद लोगों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस विभाग को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक कार्रवाई के उपरांत तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया और घटना की पड़ताल शुरू कर दी हैं.

सूत्रों के अनुसार बीती रात हुई इस घटना के संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला बिजना ग्राम निवासी 25 वर्षीय अखिलेश यादव 21 वर्षीय, अंजना यादव एवं 8 माह की बच्ची आराध्या यादव फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले. पुलिस के अनुसार पति पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर काफी दिनों से मनमुटाव की स्थिति बनी हुई थी.

इसी बात को लेकर दोनों में तनाव की स्थिति बनी रहती थी. जानकारी के अनुसार घटना कल रात्रि 12ः00 बजे के बाद की बताई जा रही है. घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हैं. बहरहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की पड़ताल शुरू कर दी हैं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next