एप डाउनलोड करें

शर्मसार करने वाला मामला : नाबालिग मां, बिन ब्याही मां

मध्य प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Thu, 30 May 2024 08:53 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

खंडवा.

मध्य प्रदेश के खंडवा नाबालिग बिन ब्याही मां के केस में डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ है वह चौंका देने वाला है। डीएनए टेस्ट में सब कुछ साफ हो गया है। 13 साल की नाबालिग मां की बच्ची का पिता कोई और नहीं उसका बड़ा भाई है। रिपोर्ट आते ही पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, खंडवा में रहने वाली 13 साल की एक नाबालिग बच्ची ने एक बेटी को जन्म दिया था। यह पूरा मामला पदमनगर थाना क्षेत्र का है। इसके बाद लड़की ने अज्ञात के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस पूछताछ में हर बार वह नई कहानी गढ़ती थी।

उसने कुछ काल्पनिक नाम भी बताए जिनका का कोई वजूद नहीं था। पुलिस की तलाश में उस नाम कोई नहीं मिलता था तो नाबालिग मां कहती थी कि उसने चेहरा नहीं देखा है। पीड़िता ने 26 अप्रैल को बच्ची को जन्म दिया था।

खंडवा पुलिस लगातार मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी थी। वहीं, पीड़िता के परिवार के लोग पुलिस को गुमराह कर रहे थे। हर बार एक नई कहानी सुनाते थे। इस दौरान पुलिस को एक धन्ना नाम के लड़के के बारे में जानकारी मिली, जिससे लड़की अक्सर मिलने जाती थी।

पुलिस ने धन्ना से पूछताछ की तो अहम जानकारी उसने दी। उसने बताया कि उसने कभी उसके साथ कुछ नहीं किया है। उसका भाई ही उसके साथ गलत काम करता था। पुलिस ने पीड़िता के भाई को पकड़कर सख्ती की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया। वहीं परिजनों का कहना था कि बच्ची धन्ना की है।

इसी गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने डीएनए टेस्ट करवाया। बुधवार को डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है। इसमें यह पता चला है कि बच्ची का डीएनए धन्ना से नहीं, उसके भाई से मैच कर रहा है। ऐसे में बच्ची का पिता उसकी नाबालिग मां का भाई ही है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे मिली पुलिस को सफलता

खंडवा पुलिस लगातार मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी थी। वहीं, पीड़िता के परिवार के लोग पुलिस को गुमराह कर रहे थे। हर बार एक नई कहानी सुनाते थे। इस दौरान पुलिस को एक धन्ना नाम के लड़के के बारे में जानकारी मिली, जिससे लड़की अक्सर मिलने जाती थी। पुलिस ने धन्ना से पूछताछ की तो अहम जानकारी उसने दी। उसने बताया कि उसने कभी उसके साथ कुछ नहीं किया है। उसका भाई ही उसके साथ गलत काम करता था।

  • खंडवा में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया.
  • नाबालिग की बेटी के पिता का डीएनए टेस्ट से चला पता.
  • वह बच्चा प्रेमी का नहीं बल्कि पीड़िता के भाई का है.
  • पुलिस ने आरोपी भाई को डीएनए रिपोर्ट आने के बाद गिरफ्तार किया.
और पढ़ें...
विज्ञापन
Next