एप डाउनलोड करें

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी

जयपुर Published by: paliwalwani Updated Thu, 18 Jan 2024 12:17 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को एक व्यक्ति ने जेल से फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने फोन करने वाले व्यक्ति को डिटेन कर लिया है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सीएम भजनलाल को जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि फोन सेंट्रल जेल के एक कैदी ने किया है।पुलिस ने जब फोन के लोकेशन को ट्रैस किया तो पाया गया है कि सेंट्रल जेल के अंदर से फोन किया गया है।

वहीं, पुलिस का कहना है कि जेल में पॉक्सो के मामले में सजा काट रहे कैदी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी है। इस फोन के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। फोन को जब ट्रैस किया गया तो पता चला कि जयपुर सेंट्रल जेल के अंदर से फोन किया गया है। अब पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में और पूछताछ कर रहे हैं।

पुलिस कंट्रोल रूम को जैसे ही सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हालांकि, तुरंत ही फोन कॉल को ट्रैस कर फोन के बारे में पता लग लिया गया। लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि कैदी ने आखिर फोन क्यों किया?

बता दें कि जयपुर सेंट्रल जेल सुरक्षा के लिहाज से काफी सख्त है। यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। लेकिन ऐसे में एक कैदी द्वारा फोन करने की बात सामने आई है। वह भी कैदी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सीएम को जान से मारने की धमकी दी है। ऐसे में जेल की सुरक्षा और व्यवस्था दोनों पर सवाल खड़े हो रहे हैं। 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next