एप डाउनलोड करें

प्रेस क्लब राऊ का गठन : मदनलाल सवार अध्यक्ष मनोनीत

इंदौर Published by: Paliwalwani Updated Sun, 22 May 2022 01:40 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

राऊ : लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकार बंधुओं ने प्रेस क्लब राऊ का गठन किया. जिसमे राऊ विधानसभा क्षेत्र के प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सोशल मीडिया जगत के पत्रकार बड़ी संख्या में शरीक हुए और अध्यक्ष का निर्वाचन सभी की सर्वसम्मति से ध्वनि मत से पारित कर चुना गया. जिसमें सभी की सहमति से प्रेस क्लब राऊ के अध्यक्ष के रूप में राऊ नगर के वरिष्ठ पत्रकार श्री मदनलाल सवार को मनोनीत किए गए.

इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय सचिव पूर्व मंत्री दिलीप राजपाल एवं नई दुनिया के तथा प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष सतीश जोशी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए. तथा कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रुप में संपादक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अधिमान्य पत्रकार ओम प्रकाश फरकिया, वरिष्ठ पत्रकार व वंदे जागरण समाचार पत्र के सिटी रिपोर्टर हाजी खुर्शीद मंसूरी, नवभारत टाइम्स के वरिष्ठ पत्रकार महेंद्र दुबे, अजय सीतलानी, वरिष्ठ पत्रकार दिनेश सालवी, एडवोकेट अभिमन्यु जी उपस्थित थे.

इस अवसर पर सभी पत्रकारों को संगठित करने वाले पत्रकार राऊ अंचल समाचार पत्र के संपादक मंजूर मंसूरी के द्वारा सभी पत्रकारों को संगठित कर बैठक बुलाई गई. इस अवसर पर सभी पत्रकार बंधुओं ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और अगले कदम की कार्रवाई पर प्रकाश डाला. कार्यक्रम में राऊ अंचल समाचार पत्र के प्रधान संपादक सुरेश पंचाल, राऊ विधानसभा के पत्रकार के रूप में प्रभात किरण राऊनगर के प्रतिनिधि अनिल शर्मा, वंदे जागरण के प्रतिनिधि किशन भालसे, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के ग्लोबल इंडिया के प्रतिनिधि इमरान मंसूरी, दैनिक दोपहर राऊ के प्रतिनिधि श्री राम दांगी, सतीश कुमार दुबे, राऊ नगर के एकमात्र कलमकार राष्ट्रीय स्तर के राष्ट्रीय कवि अतुल ज्वाला, एक मात्र महिला नेत्री श्रीमती रितु पाटिल एवं कई मित्र पत्रकार बंधु मुख्य रुप से कार्यक्रम में मौजूद रहे. कार्यक्रम का संचालन मंजूर मंसूरी ने किया एवं आभार श्री सुरेश पंचाल ने माना.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next