एप डाउनलोड करें

पालीवाल समाज धर्मशाला में चोरो का धावा

इंदौर Published by: Sunil Paliwal Updated Wed, 12 Aug 2015 05:45 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर (म.प्र.)।पालीवाल धर्मशाला 44 श्रेणी श्री चारभुजानाथ मंदिर, इंदौर में अज्ञात चोरों ने मध्य-रात्रि में धावा बोलकर 15 अगस्त की तैयारी के लिए रखा गया कच्चा किराना का समान चोर चोरी करके ले गए। सूत्रों ने बताया कि कल मध्यरात्रि के दौरान चोरों ने मंदिर परिसर की धर्मशाला के कमरे का ताला तोेड़ा लेकिन कुछ ज्यादा समान नहीं ले गए। जानकारी मिलते ही पालीवाल वाणी के संपादक श्री सुनील पालीवाल ने घटनाक्रम की जानकारी पी.एस. अध्यक्ष श्री भुरालाल व्यास से मोबाईल पर ली तो उन्होंने चोरी होने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि प्रतिभाशाली बच्चों के लिए 15 अगस्त का आयोजन होना है जिसकी तैयारी हेतु कच्चा किराने का समान बाजार से लाकर कमरे में रखा था। लेकिन रात्रि में चोरों ने धावा बोलकर कमरे का ताला तोड़कर समान चुरा ले गए। चोरी कितने की हुई है इस बात की पुष्टि होना बाकी है। शिक्षा मंत्री श्री अनिल दवे ने भी चोरी होने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि, किराने का रखा गया समान चोरी हो गया है। लेकिन चोर और क्या-क्या ले गए इसकी पुष्टि कर रहे हैं।

सीसीटीवी केमरे हुए बेकार ! 

गौरतलब है कि नई कार्यकारिणी ने अभी हालही में मंदिर परिसर में सीसीटीवी केमरे लगाए गए थे। जिसका मकसद था कि धर्मशाला और मंदिर में अवांछित गतिविधियों पर समाज की नजर टीकी रहे लेकिन सूत्र बताते है कि घटनाक्रम पर सीसीटीवी की नजर नहीं पड़ी फिर किया मतलब था समाज के रूपए की बर्बादी करने का जब काम के वक्त सीसीटीवी केमरे हुए बेकार हो जाए!

खबर छपाने के बाद भी नहीं जागे

पालीवाल वाणी ने सीएफएल चोरी होने की खबर प्रमुखता से छापी थी लेकिन अध्यक्ष-मंत्री ने इस खबर को नजरअंदाज करके पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई थी जिसके चलते चोरों का हौंसला और बुलेद हो गया उनके कलेजे भी ओर खुल गए जिसके चलते कल मध्य-रात्रि में चोरो ने फिर हमला करते हुए किराने का समान चुरा ले गए। अधिक जानकारी के लिए पालीवाल वाणी से जुडे़ रहे। 

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next