एप डाउनलोड करें

Twitter : Elon Musk ने CEO पराग अग्रवाल को निकाला

देश-विदेश Published by: Paliwalwani Updated Fri, 28 Oct 2022 11:00 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक बनते ही एक्शन में आ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को टर्मिनेट कर दिया है। इसके अलावा CFO  नेड सेगल की भी कंपनी से छुट्टी हो गई है। यही नहीं, इन्हें कंपनी हेडक्वार्टर से भी बाहर कर दिया गया है।

एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक बन गए हैं और उन्होंने इस सोशल मीडिया कंपनी की कमान संभालते ही चार शीर्ष कार्यकारी अधिकारियों को हटा दिया है।इनमें भारतीय मूल के सीईओ पराग अग्रवाल के अलावा कानूनी मामलों के कार्यकारी अधिकारी विजय गड्डे भी शामिल हैं।

अग्रवाल को पिछले साल नवंबर में कंपनी के सह-संस्थापक जैक डोर्सी के इस्तीफे के बाद ट्विटर का सीईओ नियुक्त किया गया था। आईआईटी, बॉम्बे और स्टैनफॉर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर चुके अग्रवाल ने एक दशक से अधिक समय पहले ट्विटर में नौकरी शुरू की थी। उस समय कंपनी में 1,000 से भी कम कर्मचारी हुआ करते थे।

लन मस्क ने ट्विटर हेडक्वार्टर में टहलते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने ट्वीटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने के समझौते को पूरा करने के लिए शुक्रवार की समयसीमा से दो दिन पहले बुधवार को यह वीडियो शेयर किया। मस्क ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल में भी बदलाव किया है और बायो में ट्वीट चीफ लिख दिया है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next