एप डाउनलोड करें

Minister Kidnapped : आतंकियों की रिहाई के लिए सरकार के मंत्री का हुआ अपरहण

देश-विदेश Published by: Pushplata Updated Sun, 09 Oct 2022 05:48 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है। पाकिस्तान में आतंकियों ने सरकार के एक मंत्री का आपरण कर लिया । आतंकियों ने जेल में बंद अपने साथियों की रिहाई को लेकर मंत्री का अपहरण कर लिया। खबरों के अनुसार मंत्री पाकिस्तान के अशांत प्रांत खैबर पख्तूनख्वा को गिलगित-बाल्टिस्तान से जोड़ने वाले एक मुख्य मार्ग से जा रहे थे। इस दौरान आतंकवादियों ने दोनों तरफ से सड़क को जाम कर मंत्री और कई पर्यटकों को अगवा कर लिया।

आतंकवादियों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर उनके साथियों की रिहाई नहीं हुई तो मंत्री को नहीं जानें देंगे। आतंकवादियों ने मंत्री को जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पाकिस्तान में अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। बाद में साथियों की रिहाई की पुष्टि होने के बाद आतंकवादियों ने मंत्री और बाकी लोगों को जाने दिया।

सोशल मीडिया पर शुक्रवार को शेयर किये गये एक ऑडियो क्लिप में गिलगित-बाल्टिस्तान के वरिष्ठ मंत्री अब्दुल्ला बेग को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इस्लामाबाद से गिलगित की तरफ जाते समय उन्होंने पाया कि आतंकवादियों ने अपने साथियों को जेल से रिहा कराने के लिए अधिकारियों पर दबाव बनाने के उद्देश्य से सड़क को अवरूद्ध कर रखा है। वित्त, उद्योग, वाणिज्य और श्रम मंत्रालय के प्रभारी मंत्री अबैदुल्ला बेग द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि आतंकवादियों की रिहाई की पुष्टि के बाद उन सभी को कैद से जाने दिया गया।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next