एप डाउनलोड करें

पुलिस विभाग को मिला Rs 33 crore का दान...!

दिल्ली Published by: paliwalwani Updated Thu, 11 Apr 2024 02:40 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

नई दिल्ली. देश में कई धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं को दान मिलता है ताकि वे समाज के लिए और बेहतर काम कर सकें. लेकिन, क्या आपने कभी सुना है कि पुलिस विभाग को किसी ने दान दिया. चूंकि, हमारे समाज में कानून-व्यवस्था (Law and order) को बनाए रखने में पुलिस की अहम भूमिका होती है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए देश की एक दिग्गज आईटी कंपनी (IT company) ने पुलिस को 33 करोड़ रुपये की सहायता देगी.

इन्फोसिस फाउंडेशन कर्नाटक पुलिस को साइबर अपराधों से संबंधित अपनी जांच क्षमता बढ़ाने के लिए 33 करोड़ रुपये देगी. यह रकम इंफोसिस अपनी कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व के तहत देगी. कंपनी ने बुधवार को बयान में कहा कि इंफोसिस फाउंडेशन ने बेंगलुरु स्थित सीआईडी मुख्यालय में साइबर अपराध जांच प्रशिक्षण और अनुसंधान केंद्र के लिए सहयोग को नवीनीकृत करने को कर्नाटक के आपराधिक जांच विभाग और भारतीय डेटा सुरक्षा परिषद के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं.

इन्फोसिस फाउंडेशन ने बयान में कहा, “इन्फोसिस फाउंडेशन ने सीसीआईटीआर के साथ अपने सहयोग को चार और साल के लिए बढ़ाकर, कर्नाटक पुलिस की साइबर अपराध जांच क्षमताओं को मजबूत करने के लिए 33 करोड़ रुपये से अधिक का अनुदान देने का वादा किया है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next