एप डाउनलोड करें

Hit And Run Case : दिल्ली पुलिस कांस्टेबल को शराब माफिया ने पहले कार से घसीटा, फिर कुचलकर मार डाला

दिल्ली Published by: Pushplata Updated Sun, 29 Sep 2024 12:21 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

देश की राजधानीसे हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां के नांगलोई इलाके में शराब माफिया को रोकने की कोशिश कर रहे दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को कार से पहले दस मीटर तक घसीटा गया, फिर दूसरी कार से टक्कर मारी गई। इस घटना में दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना सुबह तड़के तीन बजे की है, जब दिल्ली पुलिस कांस्टेबल ने एक कार को रुकने का इशारा किया। उन्हें शक था कि गाड़ी शराब माफिया की है। हालांकि कार चालक ने रुकने के बजाय उन्हें टक्कर मार दी।

न्यूज एजेंसी ANI ने दिल्ली पुलिस के हवाले जानकारी दी है कि कांस्टेबल को करीब दस मीटर तक घसीटा गया और फिर दूसरी कार में टक्कर मार दी गई। दिल्ली पुलिस ने कार को सीज कर लिया है लेकिन आरोपी अभी भी फरार है।

केजरीवाल बोले- दिल्ली में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है

रविवार सुबह इस खबर के सामने आने के बाद दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक दिन पहले की तीन वारदातों का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था ख़त्म हो गई है। पूरी तरह से जंगल राज है। देश की राजधानी में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। दिल्ली की कानून व्यवस्थाजी के अंडर आती है। उन्हें तुरंत प्रभावी कदम उठाने होंगे।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next