एप डाउनलोड करें

पत्नी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर रची साजिश : गोली मारकर उसकी हत्या करवा दी

अपराध Published by: paliwalwani Updated Wed, 19 Jun 2024 12:46 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

पानीपत. पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि आरोपी देव सुनार पानीपत जेल बंद था. कोर्ट में चालान पेश किया जा चुका था. कुछ दिनों पहले उनके पास मृतक बराड़ा के भाई का WhatsApp मैसेज ऑस्ट्रेलिया से आया. उन्होंने इस हत्या में अन्य लोगों के शामिल होने का संदेह जताया. इस शिकायत को पुलिस ने पुलिस ने गंभीरता से लिया और हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया. 

हरियाणा के पानीपत में परमहंस कुटिया के पास साल 2021 में हुए विनोद बराड़ा की हत्या के मामले को सुलझाने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. इस मामले में पुलिस ने मृतक विनोद की पत्नी निधि उसके प्रेमी सुमित और देव सुनार नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या के इरादे से पहले विनोद का एक्सीडेंट करवा गया पर वह बच गया. इसके बाद गोली मारकर उसकी हत्या करवा दी गई. इस हत्या में शामिल तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. 

पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि थाना शहर में वीरेंद्र पुत्र देसराज ने दिंसबर 2021 में अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि उनका भतीजा विनोद सुखदेव नगर में हॉरट्रोन नाम से कंप्यूटर सेंटर चलाता था. 5 अक्तूबर 2021 की शाम विनोद परमहंस कुटिया के गेट पर बैठा था. तभी एक पंजाब नंबर की गाड़ी ने उसे सीधे टक्कर मार दी. इस घटना में विनोद की दोनों टांगे टूग गई थीं. इसके बाद उन्होंने स्थानीय थाने में आरोपी गाड़ी चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. 

इसके बाद पुलिस ने आरोपी देव सुनार उर्फ दीपक निवासी भटिंडा पंजाब को गिरफ्तार कर लिया था. घटना के करीब 15 दिन बाद देव सुनार समझौते के लिए उसके पास आया पर उन्होंने मना कर दिया. इसके बाद वो अंजाम भुगतने की धमकी देकर चला गया था. इसके बाद देव सुनार 15 दिसंबर 2021 को देसी पिस्तौल लेकर सुमित के घर पर आया और अंदर घुसकर दरवाजा बंद कर कुंडी लगा दी. यह देख विनोद की पत्नी ने शोर मचाया तो वह अपने बेटे यश और पड़ोसी के साथ विनोद के घर पहुंचे. वहां उन्होंने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की.

इस दौरान उन्होंने खिड़की से देखा कि आरोपी देव सुनार ने विनोद को बेड से निचे गिराकर कमर व सिर में गौली मार दी. इसके बाद सभी ने आरोपी देव सुनार को मौके पर ही काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया था. वो खुन से लथपथ अपने भतीजे विनोद को अस्पताल लेकर पहुंचे. जांच के बाद डॉक्टरों ने विनोद को मृत घोषित कर दिया. वीरेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next