एप डाउनलोड करें

Shraddha Murder Case : श्रद्धा हत्या कांड को लेकर मुंबई पुलिस का दावा : सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Thu, 17 Nov 2022 01:05 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

35 टुकड़े करने वाले सनसनीखेज मर्डर - केस में नए-नए खुलासे

मुंबई : महाराष्ट्र के पालघर इलाके में रहने वाले परिवार की बेटी श्रद्धा वाकर (25 साल) मुंबई के मलाड इलाके में मौजूद एक मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में काम कर रही थी. श्रद्धा विकास वॉकर मर्डर केस में नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं. लिव इन पार्टनर का मर्डर कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले सनसनीखेज मर्डर केस का सोमवार को खुलासा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि श्रद्धा और आफताब की मुलाकात मुंबई में काम के दौरान हुई थी और दोनों के बीच प्यार हो गया. लेकिन उनके इस रिश्ते से श्रद्धा के परिवार वाले नाखुश थे इसलिए दोनों भागकर दिल्ली आ गए. जहां दोनों लिव इन में रहने लगे. इसके बाद प्रेमी आफताब ने श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया. इस संबंध में मुंबई पुलिस ने एक बड़ा बयान दिया है. दोनों मुंबई से आकर दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहने लगे. श्रद्धा के परिवार वाले सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी जानकारी लेते रहते थे.

महाराष्ट्र पुलिस का बयान : महाराष्ट्र के मानिकपुर थाने के पुलिस निरीक्षक ने बताया कि आरोपी ने कहा था कि वे दोनों दिल्ली में एक साथ रहते थे लेकिन एक बार हुई लड़ाई के बाद लड़की ने उसे छोड़ दिया था, जब भी हमने उसे पूछताछ के लिए बुलाया, उसके बयान अलग-अलग थे. हमारा शक और बढ़ गया जब क्योंकि लड़की का फोन पिछले 2 महीनों से बंद था. हमने सीनियर अधिकारियों के साथ इस मामले पर चर्चा करने के बाद गुमशुदगी के मामले को दिल्ली स्थानांतरित कर दिया. पुलिस ने कहा कि हम नहीं कह सकते कि उसने लड़की का मर्डर कैसे और कब हुआ. दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

श्रद्धा की यह आखिरी ट्रिप : वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दिल्ली में छह महीने पहले लिव इन पार्टनर की बेरहमी का शिकार हुई श्रद्धा वाकर हत्या से 14 दिन पहले घूमने ऋषिकेश आई थी. उसने यहां एक इंस्टा रील बनाकर अपलोड किया था. घूमने की शौकीन मुंबई की श्रद्धा की यह आखिरी ट्रिप साबित होगी, यह किसी को नहीं पता था. हत्याकांड का खुलासा होने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोमवार को श्रद्धा हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी आफताब ने जो खुलासा किया, उससे लोग दंग रह गए। देखते ही देखते श्रद्धा हत्याकांड सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। लोगों ने इस बारे में सर्च करना शुरू किया तो इंस्टाग्राम पर श्रद्धा की आखिरी रील दिखी।

यह ऋषिकेश में बनाई गई थी और चार मई को इसे अपलोड किया गया थ. इसमें श्रद्धा गंगा किनारे बैठी दिखाई दे रही है. रील के साथ श्रद्धा ने जो कैप्शन लिखा है, उससे पता चलता है वह घूमने की बेहद शौकीन थी. कैप्शन में लिखा है ‘मैंने रील बनाने की कोशिश की.

बता दें कि आरोपी आफताब ने बेरहमी से उसकी हत्या कर डाली और शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगह पर जंगल में फेंक दिए. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की और आरी से 35 टुकड़े करके, अपने घर में रखे. इसके लिए आफताब एक नया बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया. 18 दिन तक वह रात को दो बजे शरीर के टुकड़े को एक-एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और फेंक कर आ जाता था.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next