एप डाउनलोड करें

किन्नर की हत्या मामलें में 2 दोस्त गिरफ्तार : पुलिस जांच में जुटी

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Mon, 16 Jan 2023 12:55 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस ने दक्षिण पूर्वी जिले के सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र इलाके में किन्नर की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान सोनू कुमार(20) और हिमांशु कुमार(21) के रूप में हुई है. मृतक किन्नर की पहचान अभिषेक तोमर उर्फ मीनाल(22 वर्षीय) के रूप में हुई है. जांच के लिए क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया. 

मामले की जानकारी देते हुए रविवार को डीसीपी साउथ ईस्ट ईशा पांडे ने बताया कि जिले के सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस को 11 जनवरी 2023 को एम्स अस्पताल से अभिषेक तोमर उर्फ मीनाल नाम के किन्नर के मौत के संबंध में एमएलसी मिली थी. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस टीम अस्पताल पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. 

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपी हिमांशु और सोनू को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी हिमांशु ने बताया कि वह मृतक मीनाल के हरी नगर आश्रम स्थित फ्लैट पर अक्सर जाया करता था. मृतक हिमांशु से उसके रिश्ते के बारे में उसके पिता को बताने का धमकी देकर पैसे की मांग कर रहा था. जिसके बाद आरोपी हिमांशु ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला लिया. उसने अपने पिता के शॉप में काम करने वाले सोनू को इस क्राइम के लिए तैयार किया और इसके बदले में सोनू को अच्छा मोबाइल दिलाने का वादा किया. 

दोनों 10 जनवरी 2023 को मृतक मीनाल के फ्लैट पर पहुंचे और उसको चाकू मारकर फरार हो गए. जिसके बाद मीनाल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जांच में सामने आया है कि हिमांशु ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा है जबकि सोनू हिमांशु के पिता के स्पेयर पार्ट शॉप में काम करता है. दक्षिण पूर्वी जिले के सनलाइट कॉलोनी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next