एप डाउनलोड करें

Bollywood : सलमान खान ने बताया जोधपुर जेल का हाल, कहा- ‘उसी से धोना पड़ता उसी से नहाना पड़ता....

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Sat, 12 Oct 2024 11:40 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Salman Khan News : काले हिरण के शिकार मामले मेंजोधपुर जेल में सजा काट चुके हैं। सलमान खान पर फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था और उन्हें इस मामले में दोषी पाया था। जिसके बाद उन्हें 5 साल की जेल और 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। बाद में उन्हें सशर्त जमानत मिल गई थी। सलमान को इस दौरान 6 दिन जेल में काटने पड़े थे, बाद में एक टीवी शो में सलमान खान जेल में बिताए इन दिनों को याद किया।

अपने टीवी शो दस का दम में सलमान खान ने एक बार जोधपुर जेल में बिताए दिनों का किस्सा शेयर किया था। सलमान खान ने एक कंटेस्टेंट से बात करते हुए कहा था, ”छोटी सी चीज दिखाना चाहता हूं जो मैंने वहां जोधपुर जेल में स्केच की। स्टील का मग है, उसी को धोना पड़ता है, उसी से नहाना पड़ता है, उसी से धोना पड़ता है। ये मेरा हाथ है, ये है वो मग जिसे मैं चमकाता था खाने पीने सब चीजों के बाद और उसी में मैं अपना चेहरा देखा करता था।” सलमान खान ने शो के दौरान अपना वो स्केच भी दिखाया था जो उन्होंने जेल में बनाया था।

सलमान खान पर कौन-कौन से आरोप लगे थे?

सलमान खान पर कुल चार केस थे, 3 काले हिरणों के शिकार का और एक आर्म्स एक्ट का। सलमान खान के रूम से उनकी पिस्टल और राइफल बरामद हुई थी मगर उसकी मियाद खत्म हो चुकी थी। वहीं सलमान खान पर जोधपुर के घोड़ा फॉर्म हाउस और भवाद गांव में 27 और 28 सितंबर 1998 को काले हिरणों के शिकार का आरोप लगा था। फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर 1 और 2 अक्तूबर 1998 की रात जोधपुर के कांकाणी गांव में 2 काले हिरणों के शिकार का आरोप लगा था।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next