एप डाउनलोड करें

Amet News : लोहे के सरिये चोरी करने के आरोप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

आमेट Published by: M. Ajnabee, Kishan paliwal Updated Fri, 30 Aug 2024 09:46 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

आमेट. जिले में सम्पति संबधी अपराधो की रोकथाम व अपराधियों की धरपक्कड एवं कार्यवाही हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह शक्तावत द्वारा सउनि प्रताप सिहं के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

बताया गया की दिनांक 23 अगस्त.2024 को श्रीमति लादी देवी पत्नि मुला राम जाति लौहार उम्र 40 वर्ष निवासी माकरडा थाना आमेट ने उपस्थित होकर प्राथमिकी दर्ज कराई की मेरे घर पर मकान निर्माण का कार्य हो रहा था! जिसमें प्रयुक्त होने वाले लोहे के सरिये किसी अज्ञात बदमाशन चोरी कर ले गए।

जिस पर प्रकरण सख्या 199/2024 धारा 303(2) बीएनएस में दर्ज कर अज्ञात बदमाशान व माल मशरूका की बरामदगी हेतु गठित टीम द्वारा अथक प्रयास कर तकनीकी आधार व मुखबीर की सुचना पर अभियुक्तगण गोवर्धनलाल पिता सुगना जाती योगीनाथ निवासी जीती पुलिस थाना रायपुर व दिपसिंह पिता दल्लासिंह रावत निवासी कालापायरा थाना आमेट को गिरफतार कर पूछताछ की गई।

पूछताछ पर अभियुक्तगणों द्वारा लोहे के सरिये चोरी की घटना कारित कर जुर्म से लायमी जाहिर की करने से दोनो अभियुक्तगणे को जुर्म सदर में गिरफतार की निशादेही से चोरी हुआ माल मशरूका लोहे के सरिये बरामद किये गये। पुलिस ने दोनों अभियुक्तगणो को न्यायालय में पेश किया। जहां से 3 दिन का पीसी रिमाण्ड पर प्राप्त कर पुछताछ व अनुसधानं जारी है। जिनसे और भी चोरी का खुलासा होने की संभावना है।

M. Ajnabee, Kishan paliwal

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next