Breaking News

मुम्बई / सिनेमा स्टार संजय दत्‍त को थर्ड स्‍टेज का लंग कैंसर : अमेरिका इलाज होगे रवाना

सिनेमा स्टार संजय दत्‍त को थर्ड स्‍टेज का लंग कैंसर : अमेरिका इलाज होगे रवाना
Nandkishore Purohit-Babulal Paliwal August 15, 2020 11:50 PM IST

●  आपके प्यार और दुआओं की मदद से मैं जल्द ही वापस लौटूंगा : संजय दत्त

मुंबई । कोरोना कोविड -19 के दौरान बॉलीवुड के लिए साल 2020 काफी बुरा सिद्व हो रहा है। कैंसर के कारण बॉलीवुड ने कई बड़े सितारों को इस साल खोया है। अब बॉलीवुड से एक और बुरी वाली खबर आ रही है। एक्टर संजय दत्त को कैंसर डिटेक्ट हुआ है। एक्‍टर संजय दत्‍त को फेफड़ों का कैंसर होने की जानकारी मिल रही है। उनकी यह बीमारी तीसरी स्‍टेज पर है। इस गंभीर बीमारी के इलाज के लिए संजय दत्‍त अमेरिका जा रहे हैं।

बता दें कि संजय दत्त की मां नरगिस की भी कैंसर की वजह से मौत हुई थी। संजय दत्त को स्टेज 3 लंग कैंसर डाइग्नोस हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त कोविड टेस्ट के बाद अपना नियमित फुल बॉडी चेक अप करवाने के बाद घर लौटे थे. संभवतः उसके नतीजे 11 अगस्त को आए, जिसमें पता चला कि उन्हें तीसरे स्टेज का फेफड़े का कैंसर है. फिलहाल ये खबर संजय दत्त के करीबी दोस्तों के हवाले से बताई जा रही है. संजय या उनके परिवार की ओर से इस मामले में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है. जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट लिया गया जो निगेटिव आया था। अब जब यह खबर सामने आई है तो वे इलाज के लिए अमेरिका जाने वाले है। 

●  संजय दत्त ने क्या लिखा : 11 अगस्त की शाम संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली. इसमें उन्होंने लिखा कि अपने इलाज के लिए वो काम (फिल्मों) से कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं. वो अपने इस पोस्ट में लिखते हैं-‘‘हाय दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए कुछ समय के लिए काम (फिल्मों) से दूर रहूंगा’’ मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से गुज़ारिश करता हूं कि वो मेरी फिक्र न करें और (मेरे स्वास्थ्य के बारे में) बेवजह के अनुमान लगाने से बचें. आपके प्यार और दुआओं की मदद से मैं जल्द ही वापस लौटूंगा.”

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Nandkishore Purohit-Babulal Paliwal...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं :  खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

RELATED NEWS