Breaking News

इंदौर / एनटीवी टाइम : जनता की बात...जनता के साथ...स्थिति सामान्य नहीं है तब तक मास्क पहने

एनटीवी टाइम : जनता की बात...जनता के साथ...स्थिति सामान्य नहीं है तब तक मास्क पहने
paliwalwani.com April 16, 2021 01:27 AM IST

विन्रम अनुरोध मेरे साथियों,

जनता से एक छोटा सा अनुरोध...कुछ दिन अपने घरों में ही रहे...बाहर की स्थिति सामान्य नहीं है...शासन की सभी गाइडलाइनओं का पालन करें ...मास्क अनिवार्य रूप से पहने...अति आवश्यक कार्य हो तभी घर से बाहर निकले...मास्क नहीं पहने वालों को अवश्य रूप से टोके...क्योंकि सामाजिक रूप से अपराधी है...! आपकी सेवा में करोना में सदैव तत्पर रूप से काम करने वाले भी आपके अपने ही हैं, क्योंकि डॉक्टर, नर्स, हॉस्पिटल, पुलिस नेता, सरकार, मीडिया, संस्थाएं एनजीओ सहित कई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से हमारी निरंतर सेवाएं प्रदान कर रहे हैं, जागरूक आपको होना...हमारा काम समझना हैं...जो हम सभी पत्रकार साथी लगातार कर रहे हैं...। 

आप सभी को तहेदिल से धन्यवाद इस आपदा पर अपनी सेवा से सभी की सेवा कर रहे हैं...निस्वार्थ भाव से...आप तक हर खबर पहुंचाने के लिए कठिन परिस्थियों के बाद भी मीडियाकर्मी अपना-अपना कार्य सेवा भाव के रूप में कर वर्तमान की स्थिति से अवगत करा कर रहे हैं...। मेरे मन में भी कई प्रश्न उठ रहे है, जैसे आपके मन में उठते है जैसे :

  मैं पूछता हूं सरकार से किस प्रकार का कोरोना कर्फ्यू...!

  दूध किराना सब्जी खुली हुई है और सभी व्यवसाय बंद है...!

  इंदौर शहर की स्थिति को देखते हुए एक सवाल खड़ा हो रहा है...!

क्या करोना कर्फ्यू से स्थिति सामान्य होगी...जिस प्रकार से ना आवाजाही पर कोई रोके है, ना ही किसी प्रकार से कोई संदेश...जनता के बीच दिया जा रहा हैं... हम बात करे कुछ हफ्तों की पहले की तो इंदौर नगर निगम द्वारा हर राहगीर, हर दुकानदार, हर व्यवसाय पर, हर आम जनता पर मास्क के लिए जागरूकता अभियान करती नजर आती थी... अब जागरूकता अभियान की जरूरत है तो नगर निगम चुप क्यों बैठी है...क्या सिर्फ चालानी कार्रवाई के लिए ही इनका अभियान चलता हैं...! यह समय सोने का नहीं है, नगर निगम सभी अधिकारियों को अपनी अपनी जिम्मेदारी संभालनी होगी, शहर में तांडव मचाने से पहले उस स्थिति को कंट्रोल करना होगा... अतः मैं अनुरोध करता हूं इंदौर नगर निगम से थोड़ा जागरूकता पर भी ध्यान दिया जाए और जनता के बीच जागरूकता लाई जाए...नहीं तो स्थिति इतनी बेकाबू हो जाएगी उस पर विराम लगाना मुश्किल होगा...।

● जनता से अनुरोध करता हूं :  अब भी वक्त है संभल जाएं सरकार ने क्या किया क्यों किया कैसे किया...यह भूल कर हम अपनी भूल सुधारें शासन की सारी गाइडलाइनओं का पालन करें। जिससे आप सभी को इस बीमारी से दूर रखा जा सके अपने लिए ना सही तो परिवार के लिए कुछ दिनों के लिए कोरोना कर्फ्यू का पालन करें। मास्क पहने, ेवबपंस कपेजंदबपदह का पालन करें। 

मास्क पहने, social distancing का पालन करें।

आपका अपना एक शुभचिंतक : अंकुल प्रताप सिंह, बघेल...✍️

मास्क पहने

RELATED NEWS