Breaking News

इंदौर / विश्व संवाद केंद्र इंदौर के तत्वावधान में आयोजित इंदौर प्रेस क्लब गमछा : चश्मा : का किया वितरण

विश्व संवाद केंद्र इंदौर के तत्वावधान में आयोजित इंदौर प्रेस क्लब गमछा : चश्मा : का किया वितरण
Sunil paliwal-Anil bagora May 14, 2020 03:27 AM IST

इंदौर। विश्व संवाद केंद्र इंदौर के तत्वावधान में आयोजित इंदौर प्रेस क्लब के सभी पत्रकार बंधु जो अपने जीवन को खतरे में डालकर इंदौर की जनता तक खबरों को पहुँचा रहे है। ऐसे सभी पत्रकार बंधुओं को विश्व संवाद केंद्र इंदौर की ओर से किट (गमछा, चश्मा, काढ़ा) वितरित की गई। इस अवसर पर मुख्य रूप से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ इंदौर विभाग के माननीय संघचालक श्री शैलेंद्र जी महाजन, विश्व संवाद केंद्र इंदौर के प्रांतीय अध्यक्ष श्री दिनेश जी गुप्ता, इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष श्री अरविंद जी तिवारी, सेवा भारती के प्रांतीय सचिव श्री गोपाल जी गोयल एवं इस किट वितरण कार्यक्रम में समाज सेवक श्री राजकुमार जी मौर्य ने आर्थिक रूप से सहयोग किया। इस अवसर पर विश्व संवाद केंद्र इंदौर के श्री सागर जी चौकसे एवं श्री सुरेश जी चावला भी उपस्थित रहे।

● साथी हाथ बढ़ाना... अभियान अनवरत जारी

इंदौर। शहर के मीडियाकर्मियों के परिजनों के लिये भोजन सामग्री वितरण का कार्य सुचारू रूप से जारी है। स्टेट प्रेस क्लब, मध्यप्रदेश की तीन टीम मीडिया संस्थानों में जाकर मीडियाकर्मियों को भोजन सामग्री के पैकेट्स सौंप रही है। कोरोना की वजह से आए इस संकट में प्रेस क्लब के अभियान ’साथी हाथ बढ़ाना’ को समाजसेवी, उद्योगपति और सामाजिक संस्थाओं का सहयोग मिल रहा है। श्री शैलेंद्र जी ने पालीवाल वाणी को बताया कि इस किट में गमछा ओर चश्मा पत्रकारों की बाह्य रूप से रक्षा करेगा एवं काढ़ा आंतरिक रूप से शरीर की रोग-प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाएगा।

विश्व संवाद केंद्र इंदौर के तत्वावधान में आयोजित इंदौर प्रेस क्लब गमछा : चश्मा : का किया वितरण

विश्व संवाद केंद्र इंदौर के तत्वावधान में आयोजित इंदौर प्रेस क्लब गमछा : चश्मा : का किया वितरण

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sunil Paliwal, Anil Bagora...✍️

🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें...09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

!! कोरोना से डरे नहीं...डटकर मुकाबला कीजिए...जीत हर कदम...देशवासियों की होगी...!! 

RELATED NEWS