देश-विदेश

America : कलयुगी बाप ने 3 बेटों को लाइन में खड़ा कर गोलियों से भूना

Paliwalwani
America : कलयुगी बाप ने 3 बेटों को लाइन में खड़ा कर गोलियों से भूना
America : कलयुगी बाप ने 3 बेटों को लाइन में खड़ा कर गोलियों से भूना

अमेरिका :

  • इंसान पर हैवानियत (brutality) किस कदर तक सवार हो सकती है इसका अंदाजा लगाना मुस्किल है. कोई कैसे अपने तीन बेटों को लाइन में खड़ा करके एक साथ गोली मार सकता है, ऐसा शायद स्वप्न में भी नहीं सोचा जा सकता है. लेकिन, अमेरिका (America) में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां कलयुगी बाप (Kalyugi father) ने तीन बेटों का कत्ल कर दिया. हालांकि उसने ऐसा क्यों किया है इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला अमेरिका के ओहियो (Ohio, USA) का है. यहां रहने वाले शख्स ने घर पर राइफल निकालकर तीन बेटों की हत्या करना कबूल किया है. इस बीच उसकी बेटी घर से भागकर सड़क पर आ गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी कि उसका पिता सभी को मार रहा है. हत्यारे की उम्र 32 साल है और उसका नाम चाड डोरमैन है.

अधिकारियों का कहना है कि उसके ऊपर ट्रिपल मर्डर के आरोप लगाए हैं. उसकी गिरफ्तारी हत्याकांड वाली जगह से ही हुई है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष का कहना है कि डोरमैन ने अपने तीन लड़कों को खड़ा करके गोली मारी है, जिनकी तीन, चार और सात साल उम्र है. हालांकि राइलफल के हमले से एक बच्चे ने भागने की कोशिश की. वह पड़ोसी के पार्क में भागकर पहुंच गया, जहां से युवक ने उसे दौड़कर पकड़ा और घर पर ले आया. इसके बाद उसे गोलियों से भून दिया.

इस घटना की जानकारी दो लोगों ने इमरजेंसी कॉलिंग सर्विस 911 पर दी थी. पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर देखा कि तीन शव घर के बाहर पड़े हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि एक महिला ने चिल्लाते हुए कहा कि उसके बच्चों को गोली मार दी गई है. पुलिस को सबसे पहले मां ने फोन किया था. इसके बाद दूसरा कॉल सड़क से गुजर रहे एक ड्राइवर ने किया क्योंकि उसने देखा था कि एक बच्ची चीख-चीख कर कह रही थी कि उसके पिता सभी को मार रहे हैं.

अधिकारियों का कहना कि घटना स्थल पर पहुंचे पैरामेडिक्स ने बच्चों को बचाने की कोशिश की, लेकिन वे पहले ही मौत की नींद सो चुके थे. बच्चों की मां के हाथ में भी गोली लगी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभियोजकों का कहना है कि महिला डोरमैन से बंदूक छीनने की कोशिश कर रही थी और उसी दौरान उसे गोली मारी गई. घायल होने के कारण उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. हालांकि, बेटी का कोई अता-पता नहीं है. घटना के बाद हत्या का आरोपी घर के बाहर एक पोर्च में बैठा मिला. अधिकारियों से पूछताछ के दौरान उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली. साथ ही साथ बताया कि बच्चों का मारने का वह कई महीने से प्लान बना रहा था.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News