बॉलीवुड

भोजपुरी सिंगर समर सिंह पुलिस की गिरफ़्त में, एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे की हत्या का आरोप

Paliwalwani
भोजपुरी सिंगर समर सिंह पुलिस की गिरफ़्त में, एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे की हत्या का आरोप
भोजपुरी सिंगर समर सिंह पुलिस की गिरफ़्त में, एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे की हत्या का आरोप

उत्तरप्रदेश. एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे आत्‍महत्‍या मामले में फरार चल रहे सिंगर समर सिंह को पुलिस ने गाजियाबाद में हिरासत में लिया गया है। समर के साथ उसका भाई भी खुदकुशी के मामले में आरोपी है। उसके खिलाफ पुलिस की तरफ से लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।

समर सिंह को क्यों किया गया गिरफ्तार

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी गायक समर सिंह को वाराणसी कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है। नंदग्राम थाना इलाके में राज नगर एक्सटेंशन इलाके से समर सिंह को गिरफ्तार किया गया है। अब क्राइम ब्रांच की टीम उसे अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाएगी। मामले के दूसरे आरोपी संजय सिंह की तलाश जारी है।

गाजियाबाद में छिपा था समर सिंह

समर सिंह गाजियाबाद के नंदग्राम थाना इलाके के राजनगर एक्सटेंशन स्थित चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी में छिपा था। गिरफ्तारी से बचने के लिए वह गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली और उत्तराखंड में लगातार ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था।

10 दिनों से पुलिस रही थी खोज

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत मामले में एक तरफ वाराणसी पुलिस आरोपी सिंगर समर सिंह को 10 ‌दिनों से खोज रही थी। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। आरोपी समर सिंह और संजय सिंह की डिटेल्स सभी एयरपोर्ट को भेजी गई है, ताकि दोनों देश छोड़ कर न भाग सकें।

समर ने बचने के लिए समर सिंह ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

उधर आरोपी समर सिंह ने खुद को बचाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटा दिया है। समर सिंह की तरफ से दायर याचिका में कहा गया है कि उस पर जो भी आरोप लगा है वह सब निराधार है। हाईकोर्ट में 482 द प्र स के तहत दायर की गई है याचिका। FIR गलत तथ्यों पर है आधारित इससे बचने के लिए समर सिंह ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा।

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News