बॉलीवुड

Anil Kapoor : क्या जवान रहने के लिए सांप का खून पीते है अनिल कपूर?, आखिर क्या है उनकी जवानी का राज

Paliwalwani
Anil Kapoor : क्या जवान रहने के लिए सांप का खून पीते है अनिल कपूर?, आखिर क्या है उनकी जवानी का राज
Anil Kapoor : क्या जवान रहने के लिए सांप का खून पीते है अनिल कपूर?, आखिर क्या है उनकी जवानी का राज

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की अदाकारी के साथ ही फैंस उनकी गजब की फिटनेस और फूर्ति को भी काफी पसंद करते हैं. अक्सर बॉलीवुड गलियारों में अनिल कपूर की फिटनेस की चर्चा भी होते रहती है. 64 साल के हो चुके अरबाज खान हमेशा अपनी उम्र को मात देते हुए नज़र आते हैं.

अनिल कपूर का जन्म 24 दिसंबर 1956 को मुंबई के चैंबूर में हुआ था. अनिल कपूर बहुत जल्द 65 साल के हो जाएंगे. हालांकि हैरानी की बात यह है कि उन्हें देखकर लगता ही नहीं है कि वे 64 साल के हैं. उन्हें देखकर लगता है कि उनकी उम्र समय के साथ बढ़ने के बजाए घट रही है.

करीब 40 सालों से अनिल कपूर बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. समय के साथ उनके समकालीन एक्टर्स का बुढ़ापा साफ़ झलकर सामने आने लगा हालांकि उन पर 64-65 साल की उम्र के बावजूद बूढ़े का टैग नहीं लगा है. उनकी गिनती अब भी जवान कलाकारों में ही होती है. हालांकि फैंस अक्सर जानना भी चाहते हैं कि इसके पीछे आख़िर क्या राज है.

अनिल कपूर की फिटनेस आदि को लेकर सोशल मीडिया पर भी बातें होती रहती है. फैंस ऐसे कमेंट्स भी कर चुके हैं कि अनिल कपूर जवान बने रहने के लिए सांप का खून पीते हैं. साथ ही कहा गया था कि अनिल हमेशा प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं. अनिल कपूर खुद भी इस तरह के कमेंट्स के बारे में जानते हैं और उन्होंने इस पर मजेदर जवाब भी दिया था.

दरअसल, एक बार अनिल कपूर जब अभिनेता अरबाज खान के शो Pinch में पहुंचे थे तब अनिल को अरबाज ने उन पर किए गए कुछ कमेंट्स पढ़कर बताए थे. अपने शो में अनिल को अरबाज ने एक वीडियो भी दिखाया था जिसमें फैंस अनिल की फिटनेस को खूब सराह रहे थे.

अनिल ने अपने बारे में जो कमेंट्स सुने उस पर उन्हें यकीन नहीं हुआ तो उन्होंने अरबाज से कहा कि, ये जेनुइन हैं कि आप लोगों ने पैसे दे के लोगों से ये बुलवाया. लेकिन अरबाज ने अनिल से कहा कि ये कमेंट्स सच में फैन ने किए हैं. इसके आगे अनिल ने कहा था कि, मैंने लाइफ में काफी कुछ अचीव किया है तो ये मुझे अच्छा दिखने में मदद करता है. हर कोई लाइफ में अप्स और डाउन से गुजरता है लेकिन मैं खुशनसीब हूं, मैं ब्लेस्ड हूं.

आगे अरबाज कहते हैं कि, फैंस जानना चाहते हैं कि अनिल कपूर की जवानी का राज क्या है ? तो अनिल ने कहा कि, बहुत दिया देने वाले ने तुझको, आंचल ही न समाए तो क्या कीजे. आगे अरबाज अनिल को उनके परिवार के सदस्यों पर किए गए कमेंट्स के बारे में बताते हैं. कुछ कमेंट्स भद्दे और बुरे होते हैं.

एक कमेंट होता है कि, ‘कुछ तो शर्म करो… मुझे लगता है पापा और बेटी दोनों बेशर्म है ये पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं.’ इसके जवाब में अनिल आराम से कहते हैं कि, अगर कोई व्यक्ति इस तरह के कमेंट लिख रहा है तो या तो परेशान है या फिर बहुत खराब मूड में है.

अनिल कपूर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनिल की आने वाली फिल्म का नाम ‘जुग-जुग जियो’ है. इस फिल्म में अहम रोल में वरुण धवन और कियारा आडवाणी नज़र आएंगे. वहीं एक्ट्रेस नीतू कपूर भी देखने को मिलेंगी. यह फिल्म 24 जून 2022 को प्रदर्शित होगी.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News