एप डाउनलोड करें

चलती ट्रेन में बीवी को दिया तीन तलाक, पहले पत्नी को जमकर पीटा फिर ट्रेन से कूदकर फरार हुआ शौहर, Video Viral

उत्तर प्रदेश Published by: Pushplata Updated Thu, 02 May 2024 11:32 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहाद से एक तलाक के मामला सामने आया है। यहां चलती ट्रेन में पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इस दौरान पति ने पत्नी को जमकर पीटा भी और ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। घटना का वीडियो वायरल और पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। वायरल वीडियो में पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं पीड़िता ने कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली के पुखरायां थाने में प्रार्थना पत्र दिया है। जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। पीड़िता के शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति समेत चार लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने कहा कि अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने उसे तलाक दिया। उसके साथ मारपीट की और ट्रेन से कूदकर फरार हो गया।

इस पूरे मामले पर भोगनीपुर पुलिस अधिकारी कहा, ‘आप सभी लोगों को अवगत कराना है कि एक महिला जोकि, मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली है। जिसका विवाह मोहम्मद असद पुत्र नफीजुल हसन के साथ हुआ है। जो पुखराया, थाना भोगनापीर, जिला कानपुर देहात के रहने वाला है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता ने भोगनीपुर थाने आकर एक लिखित प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें उसने अपने पति और ससुरालपक्ष के लोगों द्वारा दहेज उत्पीड़न के लिए प्रताड़ित किए जाने और अपने पति मोहम्मद असद द्वारा तीन तलाक दिए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next