एप डाउनलोड करें

प्रेम प्रसंग का मामला : माता-पिता नशीली दवा पिलाकर घर से भागी युवती

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Fri, 16 Aug 2024 10:18 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

लखनऊ.

लखनऊ में प्यार पा लेने की ऐसी जिद सामने आई कि माता-पिता को नशीला शरबत पिला कर युवती प्रेमी के साथ घर छोड़ कर चली गई। प्रेमी संग जाने से पूर्व युवती ने दुकान में रखे करीब पांच लाख के गहने और लैपटॉप भी समेट लिया था। यह आरोप लगाते हुए सर्राफ ने जानकीपुरम कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

लखनऊ वशिष्ठपुरम निवासी सर्राफ की साठ फीटा रोड पर दुकान है। कुछ दिन से दुकान से जेवर गायब हो रहे थे। शक होने पर सर्राफ ने सीसी कैमरे की फुटेज चेक की। जिसमें सर्राफ की बेटी ही जेवर बटोरते हुए दिखाई पड़ी। फुटेज के आधार पर सर्राफ ने घर पहुंच कर बेटी से पूछताछ करना शुरू किया।

इस दौरान युवती ने पिता को अंकित सिंह भदौरिया के बारे में बताया। जिसके कहने पर युवती ने जेवर दुकान से निकालने की बात कही। पीड़ित पिता के मुताबिक 11 अगस्त की रात करीब 9.30 बजे बेटी शरबत बना कर लाई थी। जिसे पीने के बाद सर्राफ और उसकी पत्नी बेहोश हो गए।

देर रात दोनों को होश आया तो बेटी घर पर नहीं थी। घर का दरवाजा भी बंद था। जिसे परिचितों की मदद से सर्राफ ने खुलवाया। अगले दिन दुकान पहुंचने पर पता चला कि पांच लाख के गहने, लैपटॉप, हीरे के जेवर और चांदी के गहने गायब है। सर्राफ के मुताबिक अंकित कुमार भदौरिया का असली नाम राजबाबू है। जो दूसरे धर्म से ताल्लुक रखता है।

आरोप है कि राजबाबू ने पहचान बदल कर बेटी से मुलाकात की। जिसके बाद उसे दुकान से गहने चुराने के लिए प्रेरित किया। इंस्पेक्टर जानकीपुरम के मुताबिक सर्राफ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सर्विलांस की मदद से आरोपियों की लोकेशन पुलिस खंगाल रही है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next