एप डाउनलोड करें

हरियाणा : बड़ा ‘खेला’ करने की तैयारी में BJP!, मनोहर लाल खट्टर ने कुमारी शैलजा को दिया बड़ा ऑफर

राज्य Published by: Pushplata Updated Sat, 21 Sep 2024 01:43 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Hariyana : हरियाणा में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, सियासत गर्म हो रही है। अब बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा को बड़ा ऑफर दिया है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक सभा में कहा कि कुमारी शैलजा का कांग्रेस में अपमान हुआ है और हम उन्हें अपने साथ लेने के लिए तैयार है। मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कुमारी शैलजा को गालियां तक दी गई और वह घर बैठी हुई है। मनोहर लाल खट्टर ने इसके लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा को जिम्मेदार ठहराया।

खट्टर ने शैलजा को दिया ऑफर

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अपमान के बाद भी उन्हें कोई शर्म नहीं आई। हमने कई नेताओं को अपने साथ मिलाया है और अगर शैलजा तैयार हैं तो हम उन्हें भी अपने साथ लेंगे। मनोहर लाल खट्टर के बयान के बाद राजनीति गर्म हो गई है और कुमारी शैलजा को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

बीजेपी भी कांग्रेस पर कुमारी शैलजा के कथित अपमान को लेकर निशाना साध रही है। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस अपनी दलित नेता कुमारी शैलजा का सम्मान नहीं कर पाई तो प्रदेश के बाकी दलितों का क्या करेगी? कहा जा रहा है कि कुमारी शैलजा पार्टी से नाराज चल रही हैं। कुमारी शैलजा ने हरियाणा के चुनाव प्रचार से भी दूरी बनाई हुई है और सोशल मीडिया पर भी सक्रिय नहीं हैं।

सिर्फ बीजेपी ही नहीं बल्कि बीएसपी भी कुमारी शैलजा को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है। बसपा सुप्रीमोके भतीजे आकाश आनंद ने भी इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। आकाश आनंद ने कहा कि आपने देखा होगा कि हुड्डा के समर्थकों ने शैलजा के बारे में कितनी बुरी बातें कही है। वह एक बड़ी दलित नेता हैं और हम उनका सम्मान करते हैं।

आकाश आनंद ने कुमारी शैलजा का जिक्र करते हुएपर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस दलितों को कभी सम्मान नहीं देगी और वह हमेशा दलित विरोधी रहेगी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next