एप डाउनलोड करें

पाकिस्तान बाहर : T20 वर्ल्ड कप में अमेरिका ने रचा इतिहास : USA बनाम आयरलैंड: बारिश के चलते रद्द हुआ मैच

खेल Published by: paliwalwani Updated Sat, 15 Jun 2024 12:07 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

न्यूयॉर्क. पाकिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में बेहद खराब शुरुआत की थी. पाकिस्तान की टीम पहले अमेरिका, फिर भारत से हारने के बाद सुपर-8 में क्वालिफाई करने के लिए संघर्ष कर रही थी. भारत ने जब अमेरिका को हराया तो उसकी उम्मीदें थोड़ी जगी थीं, लेकिन अब पाकिस्तान के सफर पर पूरी तरह विराम लग गया है. बाबर आजम की टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है.

पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गया है. टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन का साइड-इफेक्ट ऐसा हुआ है कि बाबर आजम की टीम का अभी एक मैच बाकी है लेकिन वो इससे पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. फ्लोरिडा में बारिश के चलते आयरलैंड और अमेरिका का मैच नहीं हो पाया और अमेरिकी टीम को एक अंक और मिला. इसके साथ ही वो सुपर-8 में पहुंच गई. वहीं पाकिस्तान की टीम सुपर-8 की रेस से बाहर हो गई.

पाकिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में बेहद खराब शुरुआत की थी. बाबर आजम की कप्तानी में यह टीम अपने शुरू के दोनों मुकाबले हार गई थी. इस हार से 2022 एडिशन में फाइनल खेलने वाली पाकिस्तानी टीम पर ग्रुप स्टेज से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा था. इसके बाद टीम ने कनाडा को हराकर जीत का खाता खोला, फिर भारत ने अमेरिका को हराया. इससे पाकिस्तान की उम्मीदें कुछ देर के लिए जगी थीं लेकिन अब यह पूरी तरह खत्म हो गई है. पाकिस्तान का अंतिम मुकाबला 16 जून को आयरलैंड के खिलाफ होना है. फ्लोरिडा में होने वाला यह मैच टीम के लिए सिर्फ औपचारिक होगा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next