एप डाउनलोड करें

कांग्रेस के पूर्व विधायक और धाकड़ समाज के युवा नेता विवेक धाकड़ ने की आत्महत्या

राजस्थान Published by: paliwalwani Updated Thu, 04 Apr 2024 10:47 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भीलवाड़ा. जिले की मांडलगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक और धाकड़ समाज के युवा नेता विवेक धाकड़ ने आत्महत्या कर ली है आत्महत्या के कर्म का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

सूत्रों के अनुसार इंजीनियर कन्हैयालाल धाकड़ के पुत्र और मांडलगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक तथा कांग्रेस के नेता विवेक धाकड़ आज अपने आवास पर अचेत अवस्था में मिले हैं. उनके हाथ की नसें कटी हुई थी. ऐसा बताया जा रहा है, परिजनों ने तत्काल विवेक को अस्पताल लेकर पहुंचे.

जहां चिकित्सकों से मृत घोषित कर दिया है. विवेक धाकड़ के आत्महत्या करने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता महात्मा गांधी अस्पताल पहुंच गए हैं. विवेक धाकड़ एक जिंदादिल और संवेदनशील तथा मिलनसार और मृदु भाषी व्यक्ति थे. उनके पिता कन्हैयालाल धाकड़ धाकड़ समाज के संसक और समाज सुधारक रहे.

वह जिला प्रमुख भी रहे और पूर्व मुख्यमंत्री शिवचरण माथुर के खिलाफ चुनाव भी लड़ा था. वीर एक धाकड़ कल कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी के नामांकन दाखिल करने के दौरान उनके साथ थे. अचानक क्या हुआ, उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस मामले का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है;

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next