एप डाउनलोड करें

New 5G Phone Launch : आने वाला है Samsung का यह धांसू 5G Smartphone, कम दाम में मिलेंगे ज्यादा फीचर्स

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Thu, 18 Nov 2021 01:09 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अगर आप भी सस्ते में 5 G स्मार्ट फोन ल्केता चाहते है तो थोड़े दिन का इंतजार और कई लीजिए, भारतीय बाजार में दुसरे रेंक पर रही कंपनी SAMSUNG बहोत ही जल्द एक नया स्मार्ट फोन लोन्च कर सकती है और इस मॉडल का नाम SAMSUNG Galaxy A13 5 G लोन्च कर सकती है. फोन बहोत ही सस्ता मिलेगा और इसमें बेहद सरे फीचर्स भी है, लेकिन कंपनी ने फोन को लेकर कुछ भी नहि कहा है और पिछले कई दिनों से ऐ फ़ोन की जानकरी बहोत मार्केट में गुम रही है.

एसा हो सकता है डिस्प्ले

FCC और मीडिया के मुताबित इस फोन में डाइमेंसिटी का चिप सेट हो सकता है
इसकी स्क्रीन की बात करे तो, 6.48 इंच IPS LCD डिस्प्ले होगी. स्क्रीन में आपको फुल HD+ रिजॉल्यूशन मिलेगा और फोन में फिंगर प्रिंट स्कैनर रहेगा.

कैमरा होगा 3 सेंसर वाला

Galaxy A13 5G में रियर कैमरे में 3 सेंसर होने की अफवाह है। इनमें से मेन सेंसर 50 मेगापिक्सल का, डेप्थ सेंसर 2 मेगापिक्सल का और मैक्रो सेंसर 2 मेगापिक्सल का हो सकता है। यह सेल्फी के शौकीनों को भी पूरा करता है। फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

बैटरी और स्टोरेज

FCC लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन में 5000mAh की बैटरी होगी। फोन को फास्ट चार्जिंग के लिए 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है। यह स्मार्टफोन Android 11 पर काम करेगा। विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन तीन वेरिएंट 4GB रैम + 64GB स्टोरेज, 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज में आ सकता है. कंपनी ने अभी तक भारत में इसके लॉन्च और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फोन भारत में 18,000 रुपये के आसपास हो सकता है और इसे नवंबर के अंत में यहां लॉन्च किया जायेगा।

इन फोन से होगा मुकाबला

अगर यह टेलीफोन भारतीय बाजार में उतार-चढ़ाव करता है तो मोटो G71, Realme 8i, Oppo A53S, Redmi Note 10T, Mi 10i और Vivo Y72 जैसे 5जी टेलीफोन से बेहतर होगा। ये सभी 15 से 20 हजार की राशि में हैं।

 

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next