एप डाउनलोड करें

शाम की देश राज्यों से बड़ी खबरें : 10 साल में भाजपा सरकार ने शत-प्रतिशत टॉयलेट बना दिए-PM

अन्य ख़बरे Published by: paliwalwani Updated Thu, 02 May 2024 07:18 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

1. पीएम मोदी बोले- कांग्रेस पाकिस्तान की मुरीद, यहां कांग्रेस दम तोड़ रही, वहां पाकिस्तान रो रहा; वो चाहता है शहजादा प्रधानमंत्री बने.

2. आणंद में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस मुद्दों पर घेरा। उन्होंने कहा, "देश ने 60 साल तक कांग्रेस का राज देखा है। अब देश ने 10 साल भाजपा का सेवाकाल भी देखा है। वो शासनकाल था, ये सेवाकाल है। कांग्रेस के 60 साल में करीब 60 फीसदी ग्रामीण आबादी के पास शौचालय नहीं था। 10 साल में भाजपा सरकार ने शत-प्रतिशत टॉयलेट बना दिए.

3. रैली में पीएम मोदी ने कहा, "2014 में जब आपने अपने इस बेटे को गुजरात से दिल्ली भेजकर देश की सेवा करने का आदेश दिया, उस समय देश के प्रधानमंत्री बड़े विद्वान अर्थशास्त्री थे। जब उन्होंने छोड़ा था, तब देश दुनिया में 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था था। 10 साल में इस गुजराती ने, चाय वाले ने देश की इकोनॉमी को पांचवें नंबर पर पहुंचा दिया.

4. लोकसभा चुनाव-2024: प्रियंका बोलीं- मोदी भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी स्कीम लाए, कोविड सर्टिफिकेट से PM की फोटो गायब.

5. जेपी नड्डा ने कहा कि इंडी गठबंधन और कांग्रेस के नेता सनातन विरोधी लोगों के साथ खड़े हैं। ये वो लोग हैं जो भगवान राम को नहीं मानते हैं। देश के टुकड़े-टुकड़े करने की सोच रखने वाले को चुनाव लड़ने के लिए टिकट देते हैं.

6. नड्‌डा बोले, राजद का मतलब है रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल, अररिया में कहा- घमंडिया भ्रष्टाचारियों का कुनबा, इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं.

7. अमेठी-रायबरेली से राहुल-प्रियंका की उम्मीदवारी को लेकर जयराम रमेश बोले- शाम तक होगी घोषणा.

8. भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद ही यह स्पष्ट हो गया कि भाजपा दक्षिण में साफ और उत्तर में हाफ। दूसरे चरण में भाजपा की सीटें बहुत कम हो जाएंगी.

9. नरेंद्र मोदी पर खूब बरसे शरद पवार- मैंने ऐसा पीएम पहले नहीं देखा, मुद्दे की बात ही नहीं करते.

10. कर्नाटक अश्लील वीडियो केस में SIT का एक्शन, JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी.

11. गोदरेज इंडस्ट्रीज का शेयर 7फिसला, सेंसेक्स 128 अंक बढ़कर 74,611 पर बंद, निफ्टी भी 43 अंक चढ़ा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next