एप डाउनलोड करें

घर के बाहर पत्नी की लाश तो घर के अंदर पति ने फांसी लगाई

मध्य प्रदेश Published by: Paliwalwani Updated Sun, 22 May 2022 11:21 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अंबिकापुर :रिमा थाना अंतर्गत ग्राम महेशपुर में एक पति-पत्नी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. 42 वर्षिय पत्नी नीलमणी नगेसिया की लाश घर के बाहर खून से लथपथ मिली. घर के बाहर मुख्य दरवाजे में ताला बंद था. इससे पुलिस पति पर हत्या करने की संभावना जता रही थी तो शाम को जब घर के दरवाजे का ताला तोड़ा गया तो अंदर कमरे में पति महावीर नगेसिया 50 साल की फांसी से लटकी लाश मिली. घर में दोनों पति-पत्नी ही रहते थे. इससे अब मामला पूरी तरह उलझ गया हैं.

जिस कमरे में महावीर नगेसिया की फांसी पर लटकी लाश मिली हैं. उसके छत के छप्पर में एक बड़ा छेद मिला. इससे पुलिस यह भी संभावना जता रही है कि पत्नी की हत्या के बाद पति छप्पर से कमरे में घुसा होगा और फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली होगी. मरने वाले पति-पत्नी की दुसरी शादी की थी. दोनों करीब डेढ़ साल से एक साथ पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

टीआई एसएस भगत ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद पति द्वारा आत्महत्या के साथ किसी दूसरे एंगल पर भी जांच कर रहे हैं. पीएम रिपोर्ट का भी इंतजार पुलिस दिनभर महावीर को तलाश करती रही. शाम को जब नीलमणि की बेटियां आई तो उन्होंने दरवाजे को तोड़ा. इसके बाद अंदर महावीर की फांसी पर लटकी लाश मिली. पुलिस संभावना जता रही है कि पत्नी की हत्या के बाद जेल में फिर से जाने के डर से उसने फांसी लगाकर आत्य हत्या की ली. पुलिस पुरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं0

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next