एप डाउनलोड करें

मिर्ची बाबा से बोली पीड़िता- इससे बड़ा पापी नहीं : महिला बोली- मुझे मार देना, बच गई तो छोड़ूंगी नहीं

मध्य प्रदेश Published by: Paliwalwani Updated Thu, 23 Feb 2023 11:10 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

ग्वालियर :

महिला थाना प्रभारी अंजना धुर्वे ने बताया कि रेप के आरोपी बाबा का डीएनए सैंपल पहले नहीं लिया गया था। बुधवार लिए गए सैंपल की जांच रिपोर्ट कोर्ट में पेश की जाएगी। वहीं, बाबा के वकील श्रीकृष्ण धौसेला ने बताया कि पुलिस ने किसके आदेश पर मेरे अभियुक्त का डबल से मेडिकल कराया है। इसकी जानकारी पुलिस और कोर्ट की तरफ से नहीं दी गई। इस संबंध में कोर्ट के समक्ष मैं अभियुक्त का पक्ष रखूंगा।

रेप का आरोपी मिर्ची बाबा उर्फ वैराग्यानंद गिरि जेल में है। बुधवार को पुलिस उसे लेकर जेपी अस्पताल पहुंची। यहां डीएनए टेस्ट के लिए बाबा का सैंपल लिया गया। इस दौरान पीड़ित महिला को भी सुरक्षा के बीच पुलिस अस्पताल लेकर आई। बाबा को देख महिला बिफर गई। महिला ने बाबा को खूब खरी-खोटी सुनाई।

रायसेन की 28 साल की महिला ने 8 अगस्त 2022 को ​​​​​​​वैराग्यानंद उर्फ मिर्ची बाबा के खिलाफ रेप, धमकी का केस दर्ज कर कराया था। ग्वालियर से मिर्ची बाबा को गिरफ्तार किया गया था। तब से बाबा भोपाल की केन्द्रीय जेल में है।

जब पुलिस मिर्ची बाबा को लेकर जाने लगी, तब पुलिस चौकी पर बैठी पीड़िता उसे देख बिफर गई। बोली- भगवा रंग पहनकर हिन्दू धर्म को बदनाम कर रहा है। इससे बड़ा पापी इस धरती पर नहीं है। तुझे तो फांसी होनी चाहिए। मेरी नजर में तो वो भी कम है। बहुत घटिया इंसान है। अब कमलनाथ साथ देने नहीं आ रहे? अब बुला कमलनाथ को...। मुझे कमलनाथ की धमकी दे रहा था, अब बुला ले कमलनाथ को, मेरा क्या कर लेगा? मुझे गोली मार देगा क्या? मार दे, हम तो सच्चाई के पीछे चल रहे हैं। मैं हर जगह अकेले जाती हूं। जहां मर्जी आए, वहां गोली मार देना। सीधे सीने पर मारना और बच गई तो छोड़ूंगी नहीं। इसके बाद पीड़िता को पुलिस डॉक्टर गरिमा दुबे के कमरे में लेकर चली गई। बाबा को पुलिस जेल लेकर रवाना हुई।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next