एप डाउनलोड करें

पंडोखर धाम महंत गुरु शरण महाराज को नशे में धुत कार चालक ने मारी टक्कर

मध्य प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Thu, 08 Aug 2024 11:59 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

झांसी. बुंदेलखंड के मशहूर पंडोखर सरकार एक एक्सीडेंट में बाल बाल बच गए. पंडित गुरुशरण शर्मा यानी पंडोखर सरकार एक कार दुर्घटना में घायल हो गए थे. झांसी शहर विश्वविद्यालय के पास नशे में धुत कार चालक ने पंडोखर धाम महंत गुरु शरण महाराज को टक्कर मार दी. हादसे में गुरु शरण महराज बाल बाल बचे. हादसे के बाद गुरुजी मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे. गुरु शरण महराज की सुरक्षा में PSO को तैनात किया गया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

झांसी: बुंदेलखंड के मशहूर पंडोखर सरकार एक एक्सीडेंट में बाल बाल बच गए. पंडित गुरुशरण शर्मा यानी पंडोखर सरकार एक कार दुर्घटना में घायल हो गए थे. झांसी के पीतांबरा हॉस्पिटल के सामने उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. पंडोखर सरकार की सुरक्षा में तैनात गनमैन ने पुलिस को दी  लिखित शिकायत में बताया कि एक गाड़ी चालक ने नशे की हालत में पंडोखर सरकार की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी. गाड़ी के अंदर शराब की बोतलें पाई गई. फिलहाल पंडोखर सरकार पूरी तरह सुरक्षित हैं.

पंडोखर सरकार झांसी आ रहे थे, तभी यह एक्सीडेंट हुआ. एक्सीडेंट की जानकारी मिलते ही पंडोखर सरकार के भक्त भी मौके पर पहुंच गए. पंडोखर सरकार और उनके साथ बैठे लोगों को मामूली चोट आई. एक निजी अस्पताल में उनका इलाज कराया गया. इसके बाद वह अपने एक भक्त के घर विश्राम के लिए चले गए. पंडोखर सरकार की सुरक्षा में तैनात सरकारी गनमैन ने नवाबाद थाने में लिखित तहरीर दी.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next