एप डाउनलोड करें

मध्य प्रदेश : डिंडोरी में भीषण सड़क हादसा, 14 की मौत, चारो तरफ मची चीख-पुकार, CM मोहन यादव ने जताया शोक

मध्य प्रदेश Published by: Pushplata Updated Thu, 29 Feb 2024 09:44 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मध्य प्रदेश के डिंडोरी से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार हादसे में 14 की मौत हो गई है जबकि 21 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

हादसे के बाद मची चीख पुकार

मध्य प्रदेश के डिंडोरी में भीषण सड़क हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. हादसा शहपुरा थाना व बिछिया पुलिस चौकी क्षेत्र अंर्तगत बड़झर के घाट की है. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन के पलट गया जिससे 14 लोगों की जान घटनास्थल पर ही चली गई. ये सभी एक गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. घायलों का इलाज शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

सीएम मोहन यादव ने जताया शोक

मध्य प्रदेश सीएमओ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने डिंडोरी जिले में वाहन दुर्घटना में हुई मौत पर दुख जताया है. मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं घायलों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को आदेश दिया गया है. मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री मोहन यादव के निर्देश पर कैबिनेट मंत्री श्रीमती संपतिया उइके डिंडौरी पहुंच रहीं हैं.

विकास मिश्रा (कलेक्टर डिंडोरी) के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई ने खबर दी कि डिंडोरी के बड़झर घाट पर एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें 14 लोगों की मौत हो. 20 घायलों का इलाज शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next