एप डाउनलोड करें

Indore news : इंदौर में इन्फ्लूएंसर को रील्स के बहाने ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म : दो मुस्लिम युवक गिरफ्तार

इंदौर Published by: sunil paliwal-Anil Bagora Updated Fri, 06 Sep 2024 02:39 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। पुलिस ने दो मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपी रील्स बनाने के बहाने लेकर गए थे। इन्फ्लूएंसर के साथी के साथ मारपीट की और उसको अधमरा कर डाला।

 पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई 

डीएसपी (मुख्यालय)उमाकांत चौधरी के मुताबिक 22 वर्षीय पीड़िता ने मल्हारगंज थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी।पीड़िता सोशल मीडिया पर रील्स बनाती है। मॉडलिंग भी करती है। 

दोस्त के साथ रील्स बनाने गई थी 

मंगलवार को दोस्त जुनैद के साथ रील्स बनाने के लिए जिंसी(मल्हारगंज)गई थी। जुनैद के साथ उसके परिचित इस्लामुद्दीन और रिजवान उर्फ दानू भी था। जिंसी हाट मैदान में रील्स नहीं बनाई और चारों रीजनल पार्क की तरफ चले गए। इस्लामुद्दीन और दानू ने कहा खुड़ैल रोड़ पर इससे अच्छी जगह है।

 लड़की के दोस्त के साथ मारपीट 

आरोपी एक टापरी के समीप ले गए। दोनों ने जुनैद के साथ मारपीट की और अधमरा कर डाला। दोनों ने लड़की को बंधक बनाया और उसके साथ बलात्कार किया। मल्हारगंज पुलिस ने कथनों के आधार पर दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया 

घटना स्थल खुड़ैल थाना अंतर्गत आने से केस डायरी भेज दी। बुधवार को खुड़ैल पुलिस ने घटना स्थल का दौरा किया तो तेजाजीनगर थाना की सीमा में आया। पुलिस ने आरोपी इस्लामुद्दीन और दानू को गिरफ्तार कर मुलजिम और केस डायरी तेजाजीनगर थाना को सौंप दी।

रील्स बनाने के बहाने रीजनल पार्क से खुड़ैल ले गए.

मल्हारगंज पुलिस ने केस तेजाजी नगर पुलिस को सौंपा.

पीड़िता के दोस्त के साथ मारपीट कर बेहोश कर दिया.

इंदौर में इन्फ्लूएंसर के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दो आरोपियों ने पीड़िता के दोस्त के साथ मारपीट की। फिर युवती के साथ बलात्कार किया। इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next