एप डाउनलोड करें

Indore news : BJP नगर अध्यक्ष श्री गौरव रणदिवे ने प्रारंभ किया मेरा घर मोदी का घर अभियान

इंदौर Published by: Anil Bagora Updated Mon, 22 Apr 2024 12:11 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर.

भारतीय जनता पार्टी के नगर कार्यालय मंत्री श्री ऋषि सिंह खनूजा ने अपने बूथ 159 पर मेरा घर मोदी का घर अभियान चलाने का निर्णय लिया. श्री खनूजा ने पालीवाल वाणी को बताया कि अभियान के अंतर्गत हमने बूथ के सभी मकानों पर रहवासियों की सहमति से स्टिकर लगाए हैं, जिस पर लिखा है. मेरा घर मोदी का घर, स्टीकर पर मकान नंबर भी अंकित है. 

रहवासियों का भी कहना है कि हम सब माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का परिवार है और हम मोदी जी के नेतृत्व में देश को और आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं, अभियान का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष श्री गौरव रणदिवे ने वैष्णो धाम मंदिर,गुरुनानक कॉलोनी में किया. 

इस अवसर पर श्री रणदिवे ने कहा कि इस अभियान के अंतर्गत मिलने वाले सभी परिवारजन कह रहे हैं कि हम भी मोदी का परिवार हैं और हमारा घर भी मोदी का घर है माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार के किए हुए कार्यो को देखते हुए, जिस तरह जनता का स्नेह एवं समर्थन कार्यकर्ताओं को मिल रहा है. उससे लगता है कि हम इंदौर लोकसभा में प्रचंड बहुमत से विजय श्री प्राप्त करेंगे.

इस अवसर पर पार्षद श्रीमती कंचन गिदवानी मीडिया प्रभारी श्री रितेश तिवारी, श्री विजय मालानी, श्री जीतू चेलानी, श्री अजीत टुटेजा, श्री विनोद खंडेलवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next