एप डाउनलोड करें

राज कुंद्रा पोर्न फिल्में वी ट्रांसफर के जरिए विदेशों में चला रहा था गोरखधंधा

अपराध Published by: paliwalwani.com Updated Tue, 20 Jul 2021 06:48 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मुबंई. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और एप पर अपलोड करने के मामले में कल गिरफ्तार किया गया हैं. उसके बाद पुलिस तह तक जाने की पूरी कोशिश कर रही है कि वॉलीवूड में किस-किस के तार जूड़े हुए हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज कुंद्रा ने पोर्न इंडस्ट्री में 8-10 करोड़ रुपये का निवेश किया था. क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पहले राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. क्राइम ब्रांच का कहना है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ एप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था. मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं. राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई है, जिस पर पोर्न फिल्में दिखाई जाती हैं. फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए जाते थे और वी ट्रांसफर के जरिए उन्हें विदेशों में भेजकर गोरखधंधा चला रहा था. केनरिन नाम की एक कंपनी का राज कुंद्रा ने विदेश में रजिस्ट्रेशन इसलिए करवाया ताकि साइबर लॉ से बच सकें. इन फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लिकेशन पर रिलीज किया गया था.

नई मॉडल्स गर्ल को फंसाकर अश्लील फिल्में कराता था : होटल्स और घरों को किराये पर लेकर इनमें पोर्न फिल्में शूट की जाती थीं. मॉडल्स को काम देने के बहाने इन अश्लील फिल्मों में काम कराया जाता था. इसके बाद लोगों से फिल्म दिखाने के लिए पैसे लिए जाते थे. जांच में ये भी मामला सामने आया है कि लड़कियों को बड़ी फिल्मों में काम दिलाने के बहाने उनसे जबरन अश्लील फिल्मों में काम करवाया जाता था.

राज कुंद्रा के खिलाफ टेक्नीकल सबूत भी : पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ न सिर्फ आरोपियों के बयान हैं, बल्कि टेक्नीकल सबूत भी हैं. पोर्नोग्राफी मामलों में अक्सर आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया जाता है. इस केस में अगर कोई दोषी साबित होता है तो उसे कई साल जेल में भी बिताने पड़ते हैं. राज कुंदा पर शिकंजा कसते ही कई फिल्म सितारों की नींद हराम हो गई.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next