एप डाउनलोड करें

CRIME NEWS : बदमाश लड़कियों का आतंक, सरेआम कर रही चाकूबाजी

अपराध Published by: Admin Updated Sat, 10 Jul 2021 01:25 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लड़कियों का बदमाश गैंग फलने फूलने लगा है। रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत पेट्रोल पंप पर चाकूबाजी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां अपने दो बदमाश साथियों के साथ पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट और चाकूबाजी करती नजर आ रही हैं।

दो लड़कियों ने अपने दो बदमाश साथियों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप कर्मचारी को घेरकर मारपीट की और चाकू से वार किया। हमले में पेट्रोल पंप कर्मचारी घायल हो गया। इसके बाद पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन थाने में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मर्ग कायम कर लिया है।

पूरी घटना रायपुर के तेलीबांधा स्थित पेट्रोल पंप की है जहां सचिन मिश्रा नाम के युवक पर जानलेवा हमला किया गया। शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची लड़कियों ने अपने साथी को बुलाकर पेट्रोल पंप कर्मचारी को घेरकर चाकू से वार किया। पूरी वारदात रात लगभग 1 बजे की है जब दोनों लड़कियां पेट्रोल पंप पहुंची और पूछने लगी कि उसके भाई के साथ किसने मारपीट की है। कर्मचारी ने मारपीट से इनकार किया तो गुस्से में आग बबूला लड़कियों ने अपने दो सांथियों को बुला लिया और उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

घायल कर्मचारी सचिन ने पुलिस को बताया कि सफेद टीशर्ट पहने हुए लड़के ने उससे शराब पीने के लिए 300 रुपयों की मांग भी की थी। सचिन के मना करने पर लड़कियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। सचिन की कमर के निचले हिस्से और जांघों पर चाकू के गहरे वार किए। 5 दिन पहले भी लड़कियों ने जीई रोड स्थित एक निजी होटल में जमकर उत्पात मचाया था जिसका वीडियो भी तेजी से शहर पर वायरल हुआ था।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next