एप डाउनलोड करें

बॉलीवुड कपल्स जिनकी उम्र में है जमीन आसमान का फर्क

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Sat, 13 Nov 2021 04:08 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

हमने बॉलीवुड में कहीं कपल देखे हे, जिनकी उम्र में काफी फर्क रहता है। ऐसे ही कपल आपने आपके आसपास में देखे होंगे मगर ज्यादातर उम्र में दो 4 साल से ज्यादा फर्क नहीं रहता। मगर बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी कपल हे, जिनकी उम्र में जमीन आसमान का फर्क है। वह कहते हैं ना प्यार उम्र देखकर नहीं होता, बॉलीवुड के कुछ कपल इसी बात को सार्थक करते हैं। यहां पर हम देख पा रहे हैं की उम्र प्यार के आगे रुकावट नहीं हो रही और कहीं सितारों ने उम्र की सारी बाधाएं तोड़ के शादी के बंधन मे भी बंधे हैं। आइए देखते है कुछ ऐसे ही कपल:

सैफ अली खान और करीना कपूर:

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड में और पूरे भारत के लोगो मे भी बहुत ही ज्यादा मशहूर है। नवाब खान पटौदी की यह दूसरी शादी है। पहेली शादी से हुई बेटी सरा अली खान तकरीबन उम्र मे करीना जैसी ही दिखती है। सैफ अली खान और करीना कपूर की उम्र में 10 साल का फर्क है सैफ अली खान जहां 51 साल के हैं वही करीना 41 साल के है। उन को दो संताने भी है जिसमे से तैमूर सुर्खियों में छाया हुआ रहता है।

संजय दत्त और मान्यता दत्त:

इस जोडी ने संघर्षों की लंबी लडाई साथ मे लडी हे। संजय दत्त ने मान्यता से 2008 में शादी की थी संजय दत्त की यह दूसरी शादी है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला मान्यता से केवल 10 साल छोटी है। मान्यता करीब ४३ साल कि और संजय दत ६२ सा ल के हे। इस हिसाब से दोनो के बीच मे 20 साल का अंतर हे। संजय दत्त जब जेल मे थे तो मान्यता ने उनका मनोबल बढाया और उनका साथ नही छोडा।

मिलिंद सोमन और अंकिता:

मिलिंद फिटनेस गुरु, मैराथन रनर, मॉडल, अभिनेता, निर्माता के तौर पे मशहूर हे। मिलन की उम्र 52 साल की है वही अंकिता उनसे 26 साल छोटी है, यानी की आधी उम्र की वह अभी 26 साल की है। दोनों की उम्र में बहुत बड़ा फर्क होने की वजह से यह शादी काफी सुर्खियों में रही थी। मिलिंद और अंकिता दोनों साथ में सोशल मीडिया पर बहुत सी फोटोस रखते हैं इसी वजह से यह दोनों सुर्खियों में रहते है। दोनो ही फिटनेस को लेकर जागरूक है और लोगों को भी जागृत करते है।

इनके अलावा प्रियंका चोपडा और निक जोनास के बिच भी 10 साल का फर्क हे। वैसे ही अभिषेक ऐश्वर्या से 3 साल छोटे हे। वैसे ही राजेश खन्ना और डिपल कि उम्र मे भी काफी फर्क रहा था, वही जूही और उनके पति की उम्र मे भी अंतर हे। बॉलीवुड मे कहीं ऐसी जोडीया हे जिनकी। उम्र मे काफी अंतर है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next