एप डाउनलोड करें

Anupama Serial: दर्शको के चहेते सीरियल अनुपमा में लीप के बाद बदल गई यह 5 बातें, अनुज के बारे में आया यह जवाब...

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Mon, 14 Oct 2024 08:04 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी में कुछ साल का लीप आया है। लीप के आने की वजह से रुपाली गांगुली के शो में सात बड़े बदलाव आए हैं। काव्या का कैरेक्टर खत्म हो गया है। ऐसे में माही, अनुपमा को ही अपनी मां मानने लगी है। किंजल, परी की खातिर वापस तोषू के पास आ गई है। तोषू, किंजल और पाखी का किरदार निभाने वाले एक्टर्स बदल गए हैं। वहीं ईशानी, परी, माही, आध्या और अंश बड़े हो गए हैं।

  • अनुपमा ने बिल्डर से लड़कर-झगड़कर शाह निवास वापस ले लिया है।

अनुपमा अब आशा भवन में नहीं, बल्कि बा, बापूजी, किंजल, तोषू, पाखी, माही, अंश, परी और ईशानी के साथ शाह निवास में रहने लगी है। बापूजी को कम सुनाई देने लगा है। ऐसे में उनके कानों में हमेशा आवाज सुनने की मशीन लगी रहती है। वहीं बा और अनुपमा चश्मा पहनने लगे हैं।

हमेशा अनुपमा का साथ देने वाली किंजल, अब अनुपमा के खिलाफ हो गई है। वह भी पाखी और तोषू की ही तरह हर समय अनुपमा की बेइज्जती करती रहती है। अनुज की डेथ हो गई है या नहीं ये बात अभी तक साफ नहीं हुई है। अनुपमा और अनुज की उस दिन के बाद से न बात हुई है और न मुलाकात हुई है। न ही अनुपमा को अभी तक ये बात पता चल पाई है कि उस दिन अनुज के साथ क्या हुआ था।

अनुपमा ने तोषू को अपने साथ काम पर रख लिया है। तोषू, अनुपमा की ‘अनु की रसाई’ चलाने में मदद करता है। शो में एक नए कैरेक्टर की भी एंट्री हुई। इस कैरेक्टर का नाम प्रेम है। प्रेम का किरदार शिवम खजुरिया निभा रहे हैं।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next