एप डाउनलोड करें

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उजाड़ा सुहाग

भोपाल Published by: Paliwalwani Updated Tue, 05 Sep 2023 12:41 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

शब्बीर अहमद 

  • भोपाल :

राजधानी भोपाल की बागसेवनिया पुलिस ने एक युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. घटना को मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके एक साथी के साथ मिलकर अंजाम दिया था और भाग गए थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों को सोमवार रात खंडवा से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा और चाकू भी पुलिस ने मौके से बरामद कर लिया है.

दरअसल, मानिक राजपुरोहित मूलत: राजस्थान के सूजासर, जिला बीकानेर का रहने वाला था। चार महीने पहले 10 जुलाई को उसकी खंडवा के भैरोपुर पुनासा में रहने वाली आरती चौहान से शादी हुई थी। शादी के बाद मानिक काम की तलाश में भोपाल आ गया और एक मिठाई की दुकान में काम करने लगा था। दोनों पति-पत्नी सेवनिया थाना क्षेत्र में पुरानी बस्ती में रह रहे थे।

22 जुलाई को आरती किसी काम का बहाना बनाकर मायके चली गई थी। वहां से वह 25-26 जुलाई की दरमियानी रात अपने प्रेमी राजा वर्मा और उसके दोस्त के साथ भोपाल आई और तीनों ने मिलकर मानिक की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों फरार हो गए।

सुबह घर में कोई हल चल ना होने और दरवाजा बंद होने पर आसपास रहने वाले लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो मानिक अपने घर के बिस्तर पर मृत अवस्था में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की 26-26 जुलाई की दरमियानी रात को आरती को घर से निकलते देखा गया था। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो संदेही युवक भी नजर आए। वहीं आरती की सीडीआर खंगालने पर पता चला कि वह एक युवक से कई घंटे तक बात करती थी। यहीं से पुलिस को पत्नी पर शक हो गया था।

जब पुलिस उससे पूछताछ करने के लिए उसके मायके गई तो वह नहीं मिली, जिससे शक और गहरा हो गया। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह आऱोपियों को दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। एक आरोपी नाबालिग है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next