एप डाउनलोड करें

महाभारत कृष्ण’ भोपाल पुलिस की शरण में, IAS पत्नी स्मिता घाटे की शिकायत : 4 साल से बेटियों से नहीं मिला

भोपाल Published by: paliwalwani Updated Wed, 14 Feb 2024 11:39 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भोपाल : टीवी सीरियल महाभारत में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज का आईएएस पत्नी स्मिता घाटे भारद्वाज से चल रहा विवाद भोपाल पुलिस कमिश्नर तक पहुंच गया है.

दरअसल नितीश भारद्वाज ने 1991 में मोनिशा पाटिल से पहली शादी की थी. शादी के कुछ सालों बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई, दोनों 2005 में अलग हो गए. नितीश ने 2009 में दूसरी शादी आईएएस अधिकारी स्मिता घाटे से की. स्मिता घाटे 1992 बैच की मप्र कैडर की आईएएस अधिकारी हैं.

आज 14 फरवरी 2024 बुधवार को नितीश भारद्वाज ने पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से मिलकर उन्हें एक शिकायत दी है. इसमें उन्होंने कहा है कि उनकी आईएएस पत्नी स्मिता ने उनकी बेटियों का ‘अपहरण’ कर लिया है.

बेटियों को मेरे खिलाफ भड़का रही है

शिकायत में उन्होंने कहा- कोर्ट के आदेश के बाद भी पत्नी, बेटियों से मिलने से रोक रही है. दोनों बेटियां कहां हैं और किस हाल में हैं, उन्हें ये नहीं मालूम. बार-बार पूछने पर भी पत्नी कोई जवाब नहीं दे रही है. मेरी बेटियों को मेरे खिलाफ भड़का रही हैं. डेढ़ साल के भीतर पत्नी ने बेटियों के भोपाल से लेकर ऊटी तक के बोर्डिंग स्कूल में एडमिशन कराए और फिर वहां से उनके नाम कटवा दिए. अब वह ये नहीं बता रही हैं कि बेटियां कहां हैं.

पुलिस से बेटियों से मुलाकात करवाने की गुहार लगाई

नितीश ने पुलिस से बेटियों से मुलाकात करवाने की गुहार लगाई है. कमिश्नर ने इस मामले की जांच एसीपी शालिनी दीक्षित को सौंप दी है. पुलिस कमिश्नर का कहना है कि शिकायत मिली है. ये पारिवारिक विवाद है. जांच की जा रही है, जब उन्होंने ऊटी के बोर्डिंग स्कूल में संपर्क किया तो पता चला कि 4 महीने पहले बेटियों का नाम स्कूल से कटवा दिया. बार-बार पूछने पर भी आईएएस पत्नी इस बात का जवाब नहीं दे रही हैं कि बेटियां कहां हैं. मेरे फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिए हैं. मेरे ई-मेल का भी कोई जवाब नहीं दे रही हैं. मेरा वाट्सएप भी ब्लॉक कर दिया है, ताकि मैं अपनी बेटियों से बात न कर सकूं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next