एप डाउनलोड करें

पुलिस पिटाई से युवक की मौत पर भड़के ग्रामीण, थाने के बाहर शव के साथ धरना-प्रदर्शन जारी

भीलवाड़ा Published by: Admin Updated Thu, 08 Jul 2021 05:16 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के बिगोद कस्बे में पुलिस पिटाई से एक युवक की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस पर युवक की हत्या का आरोप लगाते हुये ग्रामीण थाने के बाहर जमा हो गये हैं और अब युवक का शव रखकर धरन पर बैठ कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने भीलवाड़ा कोटा मार्ग पर भी जाम लगा रखा है।

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने दुकानें बंद करवाते समय एक दुकान पर बैठे कीरो की झोपड़िया गांव के युवक उदय लाल कीर पिटाई की थी। उदयलाल की दुकान से घर जाते ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीण बुधवार को मृतक उदय लाल कीर का शव लेकर थाने के बाहर पहुंचे और पिटाई करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने भीलवाड़ा कोटा मार्ग पर जाम लगा दिया है। रास्ता बंद कर देने से बीगोद से भीलवाड़ा और कोटा की तरफ वाहनों की लंबी लाइनें लग गई हैं। मामले की गंभीरता को देखते एसपी विकास शर्मा बिगोद पहुंचे हैं। मांडलगढ़ के पुलिस उप अधीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। ग्रामीणों को समझा रहे हैं। बीगोद थाना और कस्बे में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। भीलवाड़ा से बीगोद अतिरिक्त पुलिस बल भेजा जा रहा है। खबर लिखे जाने तक बिगोद कस्बे के हालात तनावपूर्ण मगर नियंत्रण में बताए गए हैं।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next