एप डाउनलोड करें

Discounts on Cars: फेस्टिव सीजन पर इन कारों पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश, ऐसे करें लाखों की बचत

ऑटो - टेक Published by: Pushplata Updated Tue, 24 Sep 2024 10:07 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Diwali Discounts on Cars: फेस्टिव सीजन की शुरुआत जल्द ही होने वाली है, लेकिन बाजार अभी से सजने लगे हैं। ऑटो सेक्टर को इस बार काफी उम्मीदें हैं। वहीं, अभी भी गाड़ियों को पुराना स्टोक्स अभी भी भरा हुआ है, जिसके चलते कंपनियां अपनी गाड़ियों पर भारी छूट दे रही है। फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले ही कार कंपनियों ने ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करने के लिए अब और भी अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट लेकर आई हैं। इस महीने फॉक्सवैगन से लेकर हुंडई तक की कारों पर बंपर छूट दी जा रही है, जिसका फायदा आप भी उठा सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं ऐसी तीन गाड़ियों के बारे में जिस पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट।

Honda Amaze पर 1.12 लाख का डिस्काउंट

कॉम्पैक्ट सेडान कार सेगमेंट में होंडा अमेज की कारों को खूब पसंद किया जाता है, इस महीने इस कार को खरीदने कर आप 1.12 लाख रुपये तक की बचत आसानी से कर सकते हैं। बता दें कि, इस कार में आपको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल जाता है। वहीं, कार में मैनुअल या सीवीटी ऑटोमेटिक के साथ जोड़ा गया है। होंडा अमेज में भी आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक इसका फेसलिफ्ट मॉडल भी कंपनी लॉन्च कर सकती है।

Hyundai Verna पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

हुंडई वर्ना मिड साइज सेडान सेगमेंट में एक बेहतरीन कार मानी जाती है। इस महीने इस कार पर ग्राहकों को 50 हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। वरना इस समय अपने सेगमेंट की स्टाइलिश और फ्यूचरिस्टिक डिजाइन वाली कार है। वहीं, इस कार में आपको 1.5 लीटर का टर्बो-पेट्रोल या फिर 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिल जाता है।

Hyundai Aura भी हुई सस्ती

हुंडई सेडान कारों की लिस्ट में हुंडई ऑरा कार भी ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। इस कार की डिमांड यूथ के बीच में काफी बढ़ रही हैं। सितंबर में इस कार पर आपके पास 48 हजार रुपये तक बचाने का सुनहरा मौका है। बता दें कि इस कार की सीधी टक्कर होंडा की अमेज और मारुति डिजायर जैसी बेहतरीन गाड़ियों से माना जा रहा है।

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next