एप डाउनलोड करें

आज का राशिफल 8 फरवरी 2024 : मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल : किन राशि वालों को रहना होगा सावधान

ज्योतिषी Published by: paliwalwani Updated Wed, 07 Feb 2024 08:38 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Paliwalwani.todayshoroscope 8.february.2024

मेष (Aries) आज का राशिफल : च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. परिवार का स्पोर्ट बना रहेगा. घर या कोई कीमती चीज़ खरीदने का सपना आज पूरा होता नज़र आ रहा है. कामकाज के लिहाज से भी आज का दिन अच्छा है. आप अपने सीनियर से सलाह लें. भविष्य में आगे बढ़ने की योजना बनाना के लिए सफलदायक साबित होगा. खाने पीने का ख्याल रखें. आज सेहत को लेकर आपकी स्थिति कमजोर नज़र आ रही है.  

भारत सरकार ने महिलाओं को दी खुशखबरी, अब पति के अलावा इन्हें भी बनाया जा सकता है पेंशन का नॉमिनी

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

वृषभ (Taurus) आज का राशिफल : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि वृषभ राशि के जातक के लिए आज का दिन भाग्य आज आपका साथ दे रहा है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा. आज आप जिस काम में रुचि लेंगे उसे पूरा करने में कामयाब रहेंगे. अपने दिन की शुरुआत आप किसी अच्छे समाचार को सुनकर कर सकतेहैं. नौकरी में आज सराहना मिलेगी और व्यव्साय करते हैं तो समाज में आज आपका रुतबा बढ़ेगा

indore news : शहर के 350 श्रद्धालु पुरी एवं ज्योतिर्लिंग की यात्रा पर प्रस्थित

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मिथुन (Gemini) आज का राशिफल : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन गलती से भी लापरवाही ना करें. वाद-विवाद से बचें. आपकी गलती ना हो तो भी आप आज चुप ही रहें. लड़ाई झगड़े के योग को आप आसानी से टाल सकते हैं. परिवार के साथ समय बिताएं. पार्टनरशिप में बिज़नेस करते हैं तो आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. नौकरी करते हैं तो सहयोगियों से संभलकर बात करें. आज आपको मेहनत का फल मिलेगा.

क्या डार्क सर्कल की वजह से बेजान दिखने लगा है आपका चेहरा?, इन तरीकों से करें हल्दी का इस्तेमाल, लौट आएगा निखार

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

कर्क (Cancer) आज का राशिफल : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन तरक्की का दिन है आप निसंदेह अपने कार्य में आज आगे बढ़ेंगे और आपको सफलता हासिल होगी. अगर आज आप नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो आपकी बात दूसरी जगह बनने के योग है. बिज़नेस में भी बदलाव के लिए आज का समय अच्छा है. आज सकारात्मक ऊर्जा आपके आसपास बनीं रहेगी. परिवार में सुख शांति होगी.

Weightloss Trick : घर बैठे हॉरर फिल्म देखने से भी कम हो सकता है मोटापा, आधे घंटे ट्रेडमिल पर दौड़ने से ज्यादा असरदार है यह तरीका

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

सिंह (Leo)आज का राशिफल : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि सिंह राशि के जातक के लिए आज का दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल बता रही है कि आज  धन-धान्य में वृद्धि के योग बनेंगे. आपको कहीं से पैसा प्राप्त हो सकता है. नई आय के साधन मिल सकते हैं. आज अगर किसी से पैसे का लेन देन कर रहे हैं या घर खरीदने या वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं तो आप आज पेमेंट कर सकते हैं. आज आप जो भी करेंगे भविष्य में आपको तेजी से उसमें ग्रोथ नज़र आएगी. 

इन राशियों पर मेहरबान होंगे मंगल देव, रूचक योग बनने से खूब कमाएंगे धन-दौलत

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

कन्या (Virgo) आज का राशिफल : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अगर ऐसा कहा जाए तो गलत नहीं होगा. आज आप जो भी करेंगे उसमें आपको सभी का स्पोर्ट मिलेगा. आप लोगों का भरोसा आसानी से जीत पाएंगे. व्यापार और नौकरी के लिए आज का दिन अच्छा है. कहीं से धनलाभ के योग भी बन रहे हैं. अगर काम को लेकर कोई यात्रा कर रहे हैं तो आपका काम बन जाएगा. 

Bank Holiday 2024: फरवरी में 29 में से 11 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखे फरवरी की छुट्टियों की पूरी लिस्ट

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

तुला (Libra) आज का राशिफल : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन आप किसी काम को कल पर टालने की गलती ना करें. आपके अधूरे काम का खामियाजा आपको लंबे समय तक भुगतना पड़ सकता है. शादी हो चुकी है तो आपका दिन आज जीवनसाथी के साथ अच्छा बीतेगा और नहीं हुई है तो आज किसी से मिलने के या बात पक्की होने के योग बन रहे हैं. आप आज किसी से वादा करें तो उसे निभाएं. नौकरी और व्यव्साय को लेकर आज आपका दिन राहत देने वाला है.

चाणक्य के इन 5 श्लोक में छिपा है बुद्धिमान व्यक्ति बनने का राज,जानिए

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

वृश्चिक (Scorpio) आज का राशिफल : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

आज का राशिफल बताता है कि वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन आप किसी तरह का कोई जोखिम ना उठाएं. हालांकि आपको सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है लेकिन ध्यान रखें कि समय पर काम पूरा करें. पूजा पाठ करें. आज अगर आप सुबह के समय ध्यान लगाते हैं तो दिन में आपको कुछ फैसले लेने में आसानी होगी. मन की एकाग्रता बेहद जरूरी है. किसी की सलाह लेने की जगह आज अपने फैसले खुद लें. 

गुरु करेंगे राशि परिवर्तन, ये राशियां रहेंगी बेहद भाग्यशाली, होंगी मालामाल

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

धनु (Sagittarius) आज का राशिफल : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सतर्क रहें. धोखा मिल सकता है. किसी पर पैसे का भरोसा ना करें. उधार देने या लेने से बचें. आज नौकरी या व्यापार आप जो भी करते हैं कमाने के साधनों में थोड़ी बहुत दिक्कतें आती नज़र आ रही हैं. परिवार सुख मिलेगा लेकिन कामकाज को लेकर थोड़ा तनाव बन सकता है. शाम बाद का समय आपके लिए बेहतर होगा. 

12 साल बाद बुध और गुरु की युति से इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, करियर में तरक्की के साथ कमाएंगे खूब सारा धन

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मकर (Capricorn) आज का राशिफल : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन  आप अपने खर्चों पर ध्यान दें. व्यर्थ में खर्चे के योग बन रहे हैं. आपकी राशि में आज शॉपिंग करने के योग दिख रहे हैं लेकिन कुछ ऐसा सामान ना खरीदें जिसे खरीदने के बाद आपको लगे कि पैसे बर्बाद हो गए.आज ठगा हुआ भी महसूस कर सकते हैं. आज कितनी भी जरुरत क्यों ना हो लेकिन उधार लेने से बचें और अपनी सेहत का ध्यान रखें. 

┄┅═══❁✿❁✿❁═══┅┄

कुंभ (Aquarius) आज का राशिफल : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का राशिफल बताता है कि कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपका आत्म विश्वास बढ़ा चढ़ा रहेगा. आप परिस्थिति को आसानी से नियंत्रण कर पाएंगे. किसी काम को करने की सोच रहे हैं तो आज शुरु करें. सिंह राशि में इस समय जो ग्रहों की युति बनी है उसका फायदा आपको अगले 30 दिनों तक होने वाला है. अपने जीवनसाथी से अपने मन की बात शेयर करें. किसी बात की उलझन है तो मन से उसे निकालें. सलाह लेने में कोई नुकसान नहीं है. तनाव से दूर रहने की कोशिश करें. 

16 फरवरी को 'छत्तीसगढ़ ग्रामीण बंद' का आह्वान किया किसान मोर्चा ने : मजदूर-कर्मचारी हड़ताल को दिया समर्थन

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मीन (Pisces) आज का राशिफल : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का राशिफल बताता है कि मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन तालमेल के साथ आपका दिन अच्छा बीतेगा. किसी के मामले में टांग ना अड़ाएं. अपना काम खुद करें. अपने मन की बात किसी से शेयर ना करें. काम पूरा होने के बाद ही किसी को कुछ बताएं. बुरा बोलने से बचें. आज शाम रिश्तेदारों से मुलाकात के योग बन रहे हैं. आज वाहन संभलकर चलाएं और जिस काम पर फोकस कर रहे हैं उससे ध्यान ना हटाएं. 

खूबसूरत दिखना है तो आज से अपनाएं ब्यूटी का सीटीएमपी फार्मूला, जानें क्या है ?

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

ये खबर भी पढ़े : 

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

!! आओ चले बांध खुशियों की डोर...नही चाहिए अपनी तारीफो के शोर...बस आपका साथ चाहिए...समाज विकास की ओर !!

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next