एप डाउनलोड करें

30 साल बाद नजदीक आएंगे शुक्र और शनि, इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम, तरक्की के साथ अपार धनलाभ के योग

ज्योतिषी Published by: Pushplata Updated Tue, 08 Oct 2024 02:22 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Conjunction Of Saturn And Venus 2024: ज्योतिष शास्त्र में नवग्रहों की आपस में मित्रता और शत्रुता है। वहीं आपको बता दें कि गोचर में इन ग्रहों की युति समय- समय पर बनती रहती है। जिसका प्रभाव मानव जीवन और देश- दुनिया पर पड़ता है। आपको बता दें कि दिसंबर में शुक्र और शनि की युति बनने जा रही है। यह युति 30 साल बाद कुंभ राशि में बनेगी। जिससे कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। साथ ही इन लोगों को मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

मकर राशि (Makar Zodiac)

आप लोगों के लिए शनि और शुक्र ग्रह का संयोग लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह संयोग आपकी राशि से धन और वाणी स्थान पर बनने जा रहा है। इसलिए इस दौरान आपके कम्युनिकेश में सुधार होगा। साथ ही सेहत अच्छी रहेगी। आपके द्वारा लिए गए त्वरित फैसले और किए गए कार्यों की सराहना होगी। कार्य-व्यापार में भी प्रगति होगी। वहीं इस दौरान आपको फंसा हुआ धन प्राप्त हो सकता है। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। साथ ही इस दौरान उन लोगों को विशेष लाभ हो सकता है, जिनका काम- कारोबार वाणी, मीडिया, मार्केटिंग, बैंकिंग और गणित से जुड़ा हुआ है। 

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)

शनि और शुक्र की युति आप लोगों के शुभ फलदायी सिद्ध हो सकती है। क्योंकि यह युति आपकी राशि से चतुर्थ भाव पर बनने जा रही है। इसलिए इस दौरान आपकी सुख- सुविधाओं में वृद्धि होगी। साथ ही इस दौरान आपको वाहन और प्रापर्टी की प्राप्ति हो सकती है। वहीं जिन लोगों का काम- कारोबार रियल स्टेट, प्रापर्टी और जमीन- जायदाद से जुड़ा हुआ है तो उनको अच्छा लाभ हो सकता है। वहीं  जमीन-जायदाद या पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले सुलझेंगे। अगर आप सरकारी महकमों में किसी भी प्रकार के टेंडर आदि के लिए आवेदन करते हैं तो उस दृष्टि से भी समय अनुकूल है। साथ ही इस दौरान आपके माता के साथ संबंध मजबूत होंगे।

वृष राशि (Taurus Zodiac)

आप लोगों के लिए शुक्र और शनि का संयोग लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह युति आपकी राशि से कर्म भाव पर बनने जा रही है। इसलिए इस दौरान आपको काम- कारोबार में विशेष तरक्की मिल सकती है। साथ ही कार्य-व्यापार में भी प्रगति होगी। अगर आप इस दौरान कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो उस दृष्टि से भी यह युति शुभ रहेगी। वहीं इस दौरान बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है। साथ ही इस समय नौकरपेशा लोगों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। वहीं इस समय आपके पिता के साथ संबंध मजबूत होंगे। 

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next